Archived

क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां का बोल्‍ड फोटोशूट, वीडियो वायरल

क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां का बोल्‍ड फोटोशूट, वीडियो वायरल
x
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां के विवाद से हर कोई वाकिफ है. यह विवाद कई महीने तक मीडिया की सुर्खियों में रहा था. जहां ने मोहम्मद शमी पर धोखा देने, हत्या की कोशिश और शादी के बाद रेप जैसे संगीन आरोप लगाए थे, जिनकी जांच अभी चल रही है. वैसे इस दौरान जहां को आर्थिक परेशानियों को सामना करना पड़ा और उन्‍होंने हर महीने पति से दस लाख रुपए का गुजारा भत्‍ता पाने के लिए कोर्ट का रुख किया.

लेकिन अपनी बेटी की खातिर जहां ने फिर से मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. 2014 में शमी से विवाह करने के बाद पेशेवर मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयरलीडर रहीं जहां ने मॉडलिंग छोड़ दी थी. हसीन ने कहा,' मैंने मोहम्‍मद शमी के लिए अपना करियर और सपने छोड़ दिए. उसे मेरा काम पसंद नहीं था. उसने मुझे धोखादिया. मैं फिर से अपनी पुरानी शोहरत हासिल करने की कोशिश कर रही हूं.'

हाल फिलहाल वह मुंबई और कोलकाता के बीच काम को लेकर सफर करती रहती हैं. जबकि हसीन जहां ने फिर से अपने पुराने दोस्‍तों से संपर्क साधना शुरू कर दिया है. यही नहीं, वह मॉडलिंग के अलावा एक्टिंग में भी कदम रखने की तैयारी कर रही है. उन्‍हों एक आठ मिनट की मर्डर मिस्‍ट्री फिल्‍म ' स्क्रिप्‍ट' में काम किया है.

Next Story