Archived

IPL11: आज होगा आईपीएल का तेईसवां मैच MI और SRH होंगे आमने सामने. जानिए कब और कहाँ होगा मैच.

IPL11: आज होगा आईपीएल का तेईसवां मैच MI और SRH होंगे आमने सामने. जानिए कब और कहाँ होगा मैच.
x
IPL11: आज होगा आईपीएल का तेईसवां मैच MI और SRH होंगे आमने सामने. आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस इस सीज़न में अभी तक बेहद बुरे दौर से गुज़र रही है. पांच मैचों में मुंबई के हिस्से सिर्फ एक जीत आ पाई है जबकि चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

IPL11: आज होगा आईपीएल का तेईसवां मैच MI और SRH होंगे आमने सामने. आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस इस सीज़न में अभी तक बेहद बुरे दौर से गुज़र रही है. पांच मैचों में मुंबई के हिस्से सिर्फ एक जीत आ पाई है जबकि चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा. उधर सनराइज़र्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की थी, लेकिन पिछले दो मुकाबलों में पंजाब और चेन्नई के खिलाफ मात खानी पड़ी. ये दोनों टीमें जब मंगलवार को भिड़ेंगी तो जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी.

दोनों टीमों को अपने पिछले मैच में हार मिली है. मुंबई को राजस्थान रॉयल्स ने रोचक मुकाबले में मात दी थी तो वहीं हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स ने परास्त किया था. मुंबई अभी तक अपनी काबिलियत के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई है. कभी उसकी बल्लेबाज़ी चलती है तो कभी गेंदबाज़ी. दोनों विभाग एक साथ अभी तक टीम के लिए मिलकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

आपको बता दें की राजस्थान रॉयल्स अंकतालिका पर पांच्बे नंबर पर है वहीं मुंबई इंडियनस सातवे नंबर पर हैं अब देखना यह है की आज रोहित शर्मा का बल्ला चलेगा या अजिंक्य रहाणे का .

पिछले मैच में एक समय मुंबई की टीम अच्छी स्थिति में थी, लेकिन अंत के ओवरों में वह इसका फायदा नहीं उठा पाई और एक विशाल स्कोर से चूक गई. कप्तान रोहित शर्मा चाहेंगे की हैदराबाद के खिलाफ टीम इस तरह की ग़लती न करे. टीम की बल्लेबाज़ी की धुरी रोहित ही हैं. इस सीज़न में सूर्यकुमार यादव ने भी अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्होंने कई मैचों में बल्ले से वो ज़िम्मेदारी निभाई है जिसकी उनसे उम्मीद की जाती थी.

मैच की जगह

मुंबई और हैदराबाद के बीच आईपीएल का 23वां मैच मंगलवार यानी आज को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

मैच का समय

मुंबई बनाम हैदराबाद का मैच रात 8 बजे शुरू होगा.

मैच का लाइव टेलीकास्ट

मैच का लाइव TV प्रसाण Star Sports 1/HD, Star Sports 3/HD पर होगा.

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

Mumbai Indians बनाम Sunrisers Hyderabad मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप http://specialcoveragenews.in/sports पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.




शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story