खेलकूद

मॉडल तान‍िया स‍िंह की सुसाइड से IPL क्रिकेटर का कनेक्शन? पूछताछ करेगी पुलिस, समन जारी?

Arun Mishra
21 Feb 2024 9:57 AM GMT
मॉडल तान‍िया स‍िंह की सुसाइड से IPL क्रिकेटर का कनेक्शन? पूछताछ करेगी पुलिस, समन जारी?
x
मॉडल तान‍िया स‍िंह की सुसाइड के बाद IPL में SRH के ल‍िए खेलने वाला प्लेयर पुल‍िस की जांच के रडार में आ गया है!

मॉडल तान‍िया स‍िंह की सुसाइड (Model Tania Singh suicide Case) के बाद इंडियन प्रीम‍ियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ल‍िए खेलने वाला प्लेयर पुल‍िस की जांच के रडार में आ गया है। इस ऑलराउंडर को पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस ख‍िलाड़ी को हैदराबाद ने साढ़े छह करोड़ रुपए में खरीदा था।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ख‍िलाड़ी अभिषेक शर्मा आज विवादों में फंस गए हैं। सूरत की एक फेमस मॉडल तान‍िया सिंह की सुसाइड के बाद उनको स्थानीय पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। दरअसल बता दें की तान‍िया की सुसाइड करने के बाद पुलिस ने सूरत में अपनी जांच शुरू की हैं। जिस दौरान IPL में SRH खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया हैं। जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि अभ‍िषेक तान‍िया सिंह के संपर्क में थे। और आखिरी कॉल उन्हें ही किया गया था।

28 साल की तान‍िया फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की फील्ड में काम काम करती थीं। बता दें की मॉडल के इंस्टाग्राम पर 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे। मॉडल के इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि वो एक डिस्क जॉकी, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल हैं। वह पिछले डेढ़-दो साल से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की पढ़ाई कर रही थी।

दरअसल मॉडल तान‍िया कल (20 फरवरी) को देर रात से अपने घर लौटी और उसके बाद उसने अपनी जान ले ली। मॉडल को मृत देखकर उसका परिवार बदहवास हो गया। और उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। इस मामले में पुलिस सूत्र बता रहे हैं कि तान‍िया की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हुए हैं। इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि उन्होंने आखिरी कॉल अपने दोस्त अभिषेक शर्मा को की थी। जिस वजह से पुलिस फिलहाल इस एंगल से जांच कर रही है कि कही लव एंगल ही तो सुसाइड की वजह तो नहीं है।

अभिषेक शर्मा IPL में फ‍िलहाल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं। वह ऑलराउंडर हैं। उन्होंने आईपीएल में 47 मैचों में 137.38 के स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं। उनका हाइएस्ट स्कोर 75 रन है। आईपीएल में वह अब तक 4 अर्धशतक लगाए हैं और 9 विकेट लिए हैं। इसके साथ ही बता दें की अभ‍िषेक को 2022 के आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने साढ़े 6 करोड़ रुपए में खरीदा था।


Next Story