खेलकूद

विराट-अनुष्का के घर आने वालीं हैं खुशियां! दूसरी बार बनने वाले हैं पेरेंट्स, एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा!

Arun Mishra
3 Feb 2024 1:17 PM GMT
विराट-अनुष्का के घर आने वालीं हैं खुशियां! दूसरी बार बनने वाले हैं पेरेंट्स, एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा!
x
कोहली को लेकर उनके दोस्त और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्टार क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Virat Kohli and Anushka Sharma : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर खुशियां आने वालीं हैं. कोहली को लेकर उनके दोस्त और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्टार क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है।

एबी डिविलियर्स ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टेस्ट टीम में विराट कोहली की अनुपस्थिति के कारण का खुलासा किया है और बताया है कि वह अपने परिवार के साथ समय क्यों बिता रहे हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए डिविलियर्स ने कहा कि कोहली के साथ सब कुछ ठीक है और उनका दूसरा बच्चा आने वाला है।

"मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक है। वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहा है, यही कारण है कि वह पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल रहा है। मैं किसी और चीज की पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं। मैं उसे वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। डिविलियर्स ने खुलासा किया, वह ठीक हैं, वह खुश हैं। "हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते। हां, हम उन्हें मिस करते हैं, लेकिन उन्होंने सही फैसला लिया है।''


Next Story