खेलकूद

मुंबई इंडियंस को बड़ा 'झटका', IPL 2024 से बाहर होंगे हार्दिक पंड्या!

Arun Mishra
23 Dec 2023 9:16 AM GMT
मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, IPL 2024 से बाहर होंगे हार्दिक पंड्या!
x
हार्दिक पंड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Hardik Pandya IPL 2024 : भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक, हार्दिक पंड्या IPL 2024 नहीं खेल पाएंगे! हाल ही में मुंबई इंडियंस के नए कप्तान नियुक्त किए गए हार्दिक पंड्या को विश्व कप 2023 के दौरान टखने में चोट लग गई थी, जिससे उबरने में उन्हें लंबा समय लग सकता है, शनिवार को एक रिपोर्ट में कहा गया है। पीटीआई के मुताबिक, हार्दिक के टखने की चोट से जल्द उबरने की संभावना नहीं है और इसलिए वह न केवल अफगानिस्तान सीरीज नहीं खेल पाएंगे, बल्कि आईपीएल 2024 सीजन से भी बाहर हो सकते हैं।

यानी अभी हार्दिक की वापसी में 2-3 महीने का वक्त लग सकता है, अगर ऐसा होता है तो वो टी-20 वर्ल्ड कप 2024 तक ही फिट हो पाएंगे. हालांकि, अभी बीसीसीआई या मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक की फिटनेस पर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं दिया गया है.

शुरुआत में जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए फिट होने की उम्मीद थी, रिपोर्ट में उनकी रिकवरी के संभावित विस्तार का संकेत दिया गया है, जिससे आगामी घरेलू प्रतियोगिता के लिए भारत की कप्तानी के फैसले पर चिंता बढ़ गई है।

Next Story