Archived

प्रद्युम्न को न्याय दिलवाने के लिए नीतीश ने किया खट्टर को फोन

Alok Mishra
11 Sep 2017 7:00 AM GMT
प्रद्युम्न को न्याय दिलवाने के लिए नीतीश ने किया खट्टर को फोन
x
गुरुग्राम के रेयान इंटरनैशनल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न ह्त्या मामले में निष्पक्ष जांच के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बातचीत की है. सीएम नीतीश ने खट्टर से अनुरोध किया कि वे प्रद्युम्न के परिवार वालों से जाकर एक बार मिलें
पटना : गुरुग्राम के रेयान इंटरनैशनल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न ह्त्या मामले में निष्पक्ष जांच के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बातचीत की है. सीएम नीतीश ने खट्टर से अनुरोध किया कि वे प्रद्युम्न के परिवार वालों से जाकर एक बार मिलें. इससे दुख की इस घड़ी में शायद उनका मनोबल बढ़े. उन्होंने हरियाणा के सीएम से ये भी अनुरोध किया कि प्रद्युम्न की मौत मामले की निष्पक्ष और तेजी से जांच हो. सीएम खट्टर ने भी नीतीश कुमार को आश्वासन दिया है कि उनकी बातों का खास ख्याल रखा जाएगा .
वहीं नीतीश कुमार के निर्देश पर डीजीपी पीके ठाकुर ने भी हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू से फोन पर बात की है और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है.
मुख्यमंत्री ने नयी दिल्ली के स्थानिक आयुक्त को भी निर्देश दिया कि वे तुरंत वहां से पदाधिकारियों की एक टीम गुरुग्राम भेजें और पीड़ित परिवार से मिल कर उन्हें सांत्वना दें.
बिहार सरकार की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रद्युम्न की मां और चाचा से भी फोन पर बात की. सीएम ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा कि उन्हें न्याय दिलाने में वे हर संभव मदद करेंगे.
इस मामले में स्कूल के बस कंडक्टर ने अपना जुर्म कबूल लिया है, लेकिन पीड़ित परिजन मामले में पेंच की बात कह रहे हैं. रविवार को बिहार के सांसद पप्पू यादव और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी. ध्यान रहे कि प्रद्युम्न का परिवार मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं.
Next Story