Archived

गिरिराज सिंह के पटना पहुंचने पर बेकाबू हुए समर्थक, CISF जवानों से भिड़े

Vikas Kumar
7 Sep 2017 12:15 PM GMT
गिरिराज सिंह के पटना पहुंचने पर बेकाबू हुए समर्थक, CISF जवानों से भिड़े
x

पटना : मोदी मंत्रिमंडल में स्वतंत्र प्रभार मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज पहली बार पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उनके समर्थक और सीआईएसएफ के जवानों के बीच आपस में बहस हो गई। जिसके कारण एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का मौहाल हो गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने अनुसार केद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के स्वागत के लिए उनके समर्थक एयरपोर्ट पहुंचे थे और उनकी किसी बात को लेकर CISF जवानों से बहस हो गई। इतना ही नहीं दोनों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इसके बाद किसी तरह मामला शांत कराया गया।

दरअशल केंद्र में सूक्ष्म, लघु और मझोले उद्यम मंत्रालय का स्वतंत्र प्रभार मिलने के बाद पहली बार गिरिराज सिंह पटना पहुंचे है। जिसको लेकर पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थक बैंड-बाजे के साथ उनका स्वागत करने पहुंचे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर CISF जवान से एक समर्थक की बहस हो गई।

दोनों के बीच बहस कुछ ही देर में दोनों तरफ से धक्‍का-मुक्‍की में बदल गई। धक्‍का-मुक्‍की के बाद दोनों तरफ से लात-घूंसे भी चलने लगे। किसी तरह मामले को शांत कराया गया। पटना पहुंचने के बाद गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस पर तंज कसा।

गिरिराज सिंह ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा सृजन घोटाले में BJP नेताओं के शामिल होने के आरोप पर बताया कि, 'लालू यादव के पास अब कोई मुद्दा बचा नहीं है। पहले वो उन आरोपों का जवाब दें जो उन पर लगाए जा रहे हैं।'

वहीं उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब समाप्त हो गई है और अब कांग्रेस की किसी बात पर लोग विश्वास नहीं करते हैं। अब कांग्रेस आईसीयू में है।

Next Story