Archived

राजनाथ सिंह बोले, 'कश्मीर फिर से जन्नत बनकर रहेगा, कोई ताकत नहीं रोक सकती'

Arun Mishra
10 Sep 2017 9:09 AM GMT
राजनाथ सिंह बोले, कश्मीर फिर से जन्नत बनकर रहेगा, कोई ताकत नहीं रोक सकती
x
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के हालात जानने और शांति प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए चार दिवसीय दौरे पर शनिवार को घाटी पहुंचे...
नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के हालात जानने और शांति प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए चार दिवसीय दौरे पर शनिवार को घाटी पहुंचे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह अाज अनंतनाग पुलिस लाइन में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के मुलाकात की।
इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि सारे पुलिस स्टेशन में बुलेटप्रूफ गाड़ियों का ऑर्डर दिया जा चुका है। हमारे जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट भी मिलनी चाहिए और इसके लिए फंड दे दिया गया है। मैंने अब्दुल रशीद की बेटी जोहरा की तस्वीर देखी, उसका आंसूओं से भीगा चेहरा देखा, दिल से उसका दर्द निकलता ही नहीं।
राजनाथ ने कहा कि मेरे पास प्रधानमंत्री का आपके लिए संदेश है। उन्होंने आपकी बहादुरी और वीरता की सराहना की है। मैं सबसे अपील करूंगा कि किसी को अगर कोई शिकवा, शिकायत हो तो सीधा हमसे बातचीत करे,मैं खुले दिल से बात करने को तैयार हूं। दहशतगर्दी से कश्मीर को निजात मिलकर रहेगी और फिर से हमारा कश्मीर जन्नत बनकर रहेगा, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।
Next Story