Archived

24 घंटे छात्र और छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्म हत्या, मामला संदिग्ध

24  घंटे छात्र और छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्म हत्या, मामला संदिग्ध
x
मुरैना: दो दिन पूर्व कोलारस कस्बे के एक स्टूडेंट ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, उसके ठीक 24 घंटे के बाद उसकी ही क्लास की एक छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। एक दिन में ही दो छात्रों के आत्महत्या करने के कारण पुलिस भी हैरत में पड़ गयी है और दोनों के बीच संबंधों की तलाश कर रही है। दोनों ही 8वीं क्लास में पढ़ते थे।
यह है पूरा मामला
शिवपुरी जिले के कोलारस में शनिवार 9 सितंबर को कोलारस पब्लिक स्कूल में पढने वाले कक्षा 8वीं के छात्र राहुल यादव का शव अपने कमरे में फांसी पर लटका मिला था। राहुल ने फांसी क्यों लगाई, इसका कारण उसके परिजन भी नहीं बता पाए। पुलिस ने राहुल के शव का पोस्टमार्टम करा दिया और रिपोर्ट आने का इंतजार करने लगी।
गर्ल स्टूडेंट ने राहुल की खबर सुनते ही लगाई फांसी
इसी बीच रविवार 10 को खबर आई कि राहुल की क्लास की एक लड़की निकेत जाट ने भी घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, इस आत्महत्या के बाद पुलिस भी हैरान रह गयी और कोलारस के एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि दोनों ने 24 घंटे के अन्दर ही आत्महत्या कर ली, इससे कई सवाल खड़े हो गये हैं, दोनों के बारे में जानकारी ली जा रही है। एक ही स्कूल और एक ही क्लास के स्टूडेंट्स के आत्महत्या करने के कारण लोग हैरान हैं और यह मानकर चल रहे हैं कि दोनों के बीच कोई रिलेशन था। पुलिस इस बात की भी जंच कर रही है कि कहीं दोनों मोबाइल फोन पर बातें तो नहीं करते थे।
दोनों एक ही स्कूल के स्टूडेंट्स थे
कॉल डिटेल की भी जांच की जा रही है। उधर दोनों के पेरेंट्स इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। दोनों ही स्टूडेंट्स कोलारस पब्लिक स्कूल में 8वीं में साथ.साथ पढ़ते थे। मोहल्ले में लोग दबी जुबान से कह रहे हैं कि साथ साथ जी न सके साथ साथ मर तो सकते हैं।
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story