Archived

खेलते मासूम भाई-बहन शान मोहम्मद और गुल-अफ़शा को गार्ड ने मारी गोली, मौके पर मौत

खेलते मासूम भाई-बहन शान मोहम्मद और गुल-अफ़शा को गार्ड ने मारी गोली, मौके पर मौत
x
एटा: उत्तर प्रदेश के एटा ज़िले में सोमवार को शराब के नशे में धुत्त एक सुरक्षा गार्ड ने गोली मारकर दो बच्चों की हत्या कर दी. एटा पुलिस के मुताबिक अभियुक्त योगेंद्र उर्फ़ छोटे सिंह यादव को गिरफ़्तार कर लिया गया है. ये घटना अलीगंज क्षेत्र के जसरथपुर थानाक्षेत्र के देवतरा गांव की है.

एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने बीबीसी को बताया, "घटना सोमवार की है. अभियुक्त शराब के नशे में पीड़ित परिवार के घर के बाहर था. बच्चों की मां ने जब उसे वहाँ से जाने के लिए कहा तो उसने घर के बाहर खेल रहे बच्चों पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी."

गोली लगने से भाई-बहन तीन साल के शान मोहम्मद और छह साल की गुल-अफ़शा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य बच्ची घायल हुई है जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक घायल बच्ची ख़तरे से बाहर है.

अखिलेश कुमार ने बताया, "पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और आर्म्स एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज किया है. अभियुक्त को गिरफ़्तार कर जांच की जा रही है." पुलिस के मुताबिक घटना के बाद अभियुक्त ने मौके से भागने की कोशिश की थी. ग्रामीणों की ओर से 100 नंबर पर कॉल की गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. आरंभिक पूछताछ में पता चला है कि अभियुक्त योगेंद्र ग़ाज़ियाबाद में सुरक्षा गार्ड था और छुट्टी पर घर आया था.
Next Story