Archived

पूर्व MLA ने कराई बीजेपी नेता की हत्या, शातिर शार्प शूटर गिरफ्तार

पूर्व MLA ने कराई बीजेपी नेता की हत्या, शातिर शार्प शूटर गिरफ्तार
x
गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बीते 2 सितंबर को बाइक सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता गजेंद्र भाटी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने सोमवार को खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल शातिर शार्प शूटर नरेन्द्र फौजी को गिरफ्तार किया है.
इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने 10 लाख रुपये की सुपारी देकर गजेंद्र भाटी की हत्या करवाई. पुलिस अब पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा की तलाश में दबिश दे रही हैं.
क्या था मामला और क्या कहा था विधायक ने
खोड़ा की इंदिरा कॉलोनी में शनिवार को बीजेपी नेता गजेंद्र भाटी उर्फ गज्जी की बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं एक घायल है. इस हत्या के मामले में परिजनों ने कांग्रेसी नेता व साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, इस पूरे मामले पर कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि ये जो मेरे ऊपर हत्या का आरोप लगाया गया है ये मेरी छवि को ख़राब करने के लिए और भरतीय जनता पार्टी गाजियाबाद में अपने सामने से विपक्ष को खत्म करने के लिए क्योंकि मैं कांग्रेस पार्टी में हूं इसलिए षड्यंत्र के तहत मेरे नाम ये एफआईआर कराई गई है। बीजेपी चाहती है या तो सभी भाजपा में शामिल हो जाओ नहीं तो किसी को मुकद्दमे में फंसा दिया जाएगा किसी को ईडी में फंसा दिया जायेगा.
बता दें, कि गिरफ्तार आरोपी शार्प शूटर नरेन्द्र फौजी की पहचान पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के PSO के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि आरोपी नरेन्द्र फौजी साल 2015 में हुए सपा नेता प्रदीप चौधरी को हत्या में शामिल था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था.
गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को बीजेपी नेता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता गजेंद्र भाटी और बलवीर चौहान पर जानलेवा हमला हुआ था. जिनकी गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं गोली लगने से घायल बीजेपी के मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान को नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Image Title



Next Story