Archived

सातवीं कक्षा के छात्र की गोलिया बरसाकर हत्या

सातवीं कक्षा के छात्र की गोलिया बरसाकर हत्या
x
मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के अशोक कॉलोनी में देर रात दो अज्ञात हमलावरों ने घर का गेट बचाकर की अंधाधुंध फायरिंग, फायरिंग में 14 वर्षीय सातवीं कक्षा के छात्र हर्ष की सर में गोली में लगने से हुई मौत हत्या कर हत्यारे इलाके में फायरिंग करते हुए फरार मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हमलावरों की तलाश में जुटी
दरअसल मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के अशोक कॉलोनी कहां है. जहां पर देर रात पूरा परिवार सोया हुआ था इतने में हथियारों से लैस दो हमलावर घर के गेट पर पर पहुंचे और घर का गेट जोर ज़ोर से बजाने लगे गेट की आवाज़ सुनकर हर्ष गेट खोलने के लिए गेट की तरफ चला इतने में घर के गेट पर खड़े हमलावरों ने गेट के बाहर से खड़े होकर उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी फायरिंग में एक गोली हर्ष के सर में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हमलावर हत्या करने के बाद इलाके में फायरिंग करते हुए आसानी से फरार हो गए. जिसके बाद परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्यारों की तलाश में जुट गई. हालांकि परिजनों का आरोप है कि उनका अपनी मां के मामा से विवाद चल रहा था. जिसके चलते उन्होंने यह हत्या कराई होगी. परिजनों ने अपने रिश्तेदारों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस ने उस तहरीर के आधार पर उनकी तलाश में आरोपियो के घर पर पहुँची. मगर वहां पर कोई नहीं मिला.

जिसके बाद पुलिस का शक उनपर और घेरा गया लेकिन पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है और पता लगा रही है कि कक्षा 7 के छात्र की हत्या उसी के रिश्तेदारों ने की है की है या फिर हत्या के पीछे कोई और वजह है. उधर अपने सबसे छोटे बेटे की मौत के बाद उसकी माँ का रो रो कर बुरा हाल है कि आखिर उसके लाडले को इतनी बेरहमी से मारने वाले आखिर कौन है?
Next Story