Home > राज्य > कांग्रेस विधायक ने केरल विधानसभा में दिखाया 'ग्रेनेड', मची खलबली

कांग्रेस विधायक ने केरल विधानसभा में दिखाया 'ग्रेनेड', मची खलबली

केरल विधानसभा में उस वक्त खलबली मच गई जब कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक थिरुवनशर राधाकृष्णन सदन में ग्रेनेड लेकर पहुंचे। उन्होंने विधानसभा में स्टन ग्रेनेड दिखाकर खलबली मचा दी।

 Vikas Kumar |  2018-03-08 08:09:22.0  |  केरल

कांग्रेस विधायक ने केरल विधानसभा में दिखाया ग्रेनेड, मची खलबली

केरल : केरल विधानसभा में उस वक्त खलबली मच गई जब कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक थिरुवनशर राधाकृष्णन सदन में ग्रेनेड लेकर पहुंचे। उन्होंने विधानसभा में स्टन ग्रेनेड दिखाकर खलबली मचा दी।

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक थिरुवनशर राधाकृष्णन ने गृह विभाग के लिए अनुदान पर बजट चर्चा के दौरान ग्रेनेड दिखाया और दावा किया कि यह वही ग्रेनेड है जिसका इस्तेमाल पुलिस ने पिछले हफ्ते सचिवालय के सामने युवक कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को तितर- बितर करने के लिए किया था।

बता दें राधाकृष्णन पूर्व गृह मंत्री हैं। उन्होंने माकपा नीत एलडीएफ सरकार की पुलिस नीति पर हमला करने के बाद विधानसभा में एक कवर में से स्टन ग्रेनेड निकाला और अन्य विधायकों को दिखते हुए कहा कि, 'सरकार इन हथियारों से युवा कांग्रेस आंदोलन का सामना कर रही है।'

इस पर माकपा के विधायक एस शर्मा ने व्यवस्था का प्रश्न उठाया और कहा कि सदन में हथियार लाना उचित नहीं है। हस्तक्षेप करते हुए मुख्यमंत्री पी विजयन ने कड़ा एतराज जताते हुए राधाकृष्णन से ग्रेनेड सदन के पटल पर रखने को कहा जिसके बाद उन्होंने इसे विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया।

वहीं विधानसभा में हंगामे के बीच स्पीकर ने सत्ताधारी विधायकों को मामले की जांच का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन पाए जाने पर विधायक थिरुवनशर राधाकृष्णन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top