Home > राज्य > केरल: स्टूडियो में घुसकर मशहूर रेडियो जॉकी की धारदार हथियारों से हत्या, दोस्त घायल

केरल: स्टूडियो में घुसकर मशहूर रेडियो जॉकी की धारदार हथियारों से हत्या, दोस्त घायल

केरल के त्रिवेंद्रम के पास सोमवार देर रात एक रेडियो जॉकी की हत्या का मामला सामने आया है। 3 अज्ञात हमलावरों ने मदवूर स्थित रेडियो स्टूडियो में घुसकर आरजे राजेश और उनके दोस्त कुट्टन पर हमला कर दिया।

 Vikas Kumar |  2018-03-27 06:22:31.0  |  केरल

केरल: स्टूडियो में घुसकर मशहूर रेडियो जॉकी की धारदार हथियारों से हत्या, दोस्त घायल

केरल : केरल के त्रिवेंद्रम के पास सोमवार देर रात एक रेडियो जॉकी की हत्या का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार तीन अज्ञात हमलावरों ने मदवूर स्थित रेडियो स्टूडियो में घुसकर आरजे राजेश और उनके दोस्त कुट्टन पर हमला कर दिया।

घायलों को तुरंत निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्‍टरों ने 36 वर्षीय रेडियो जॉकी राजेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसके दोस्त का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और हमलावरों की शिनाख्त करने में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, जब अज्ञात हमलावरों ने हमला किया, तब राजेश अपने दोस्त के साथ तिरुअनन्तपुरम के अपने स्टूडियो में थे। दोनों करीब 2 बजे एक स्टेड प्रोग्राम करने के बाद लौटे थे और अपने स्टूडियो में उपकरणों को गाड़ी से उतार कर रख रहे थे, तभी हमलावरों के ग्रुप ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें राजेश की मौत हो गई।

बता दें राजेश उर्फ ​​रसिकन राजेश (36) रेडियो जॉकी के साथ ही लोक गायक भी थे। आरजे राजेश अपनी मिमिक्री आर्ट के लिए भी काफी मशहूर थे। राजेश केरल एफएम में काम करने से पहले एफएम रेडियो में भी काम कर चुके हैं।


Tags:    
Share it
Top