Archived

प्रद्युमन हत्याकांड की जांच सीबीआई करेगी- खट्टर

आनंद शुक्ल
15 Sep 2017 1:05 PM GMT
प्रद्युमन हत्याकांड की जांच सीबीआई करेगी- खट्टर
x
रयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युमन की हत्या की जांच अब सीबीआई के हाथों में खट्टर सरकार ने दे दी है। यह बयान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रद्युमन के माता-पिता से मुलाकात करने के बाद ऐलान किया।

रयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युमन की हत्या की जांच अब सीबीआई के हाथों में खट्टर सरकार ने दे दी है। यह बयान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रद्युमन के माता-पिता से मुलाकात करने के बाद ऐलान किया। यही नहीं अब स्कूल तीन माह तक सरकार के अधीन पर गुड़गांव का रयान इंटरनेशनल स्कूल रहेगा।

हत्याकांड होने के बाद प्रद्युमन के माता-पिता सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। वैसे इस मामले में कई नए-नए खुलासे होते नजर आ रहे है। दो दिन पहले ही केस की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी ने स्कूल के पूरे स्टाफ से पूछताछ की थी।

हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात कर सीबीआई जांच की मांग को दोहराया। मुख्यमंत्री ने मामले में सीबीआई जांच का ऐलान कर दिया। और साथ ही गुड़गांव का रयान इंटरनेशनल स्कूल अगले तीन माह तक सरकार के अधीन रहेगा।





शुक्रवार को प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी कंडक्टर अशोक के वकील ने दावा किया कि इस हत्या के मामले में अशोक को फंसाया जा रहा है। इससे पहले भी अशोक की भूमिका को लेकर सवाल उठते रहे हैं। कहा जा सकता है कि अशोक का वकील वही कर रहा है, जो बचाव पक्ष के वकील को करना चाहिए।
प्रद्युम्न की हत्या के बाद बस कंडक्टर अशोक ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया था। लेकिन इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। दरअसल, अशोक के वकील मोहित वर्मा ने दावा किया है कि अशोक बेगुनाह है। बस कंडक्टर अशोक के वकील मोहित वर्मा का कहना है कि अशोक को इस मामले में फंसाया गया है। पुलिस और स्कूल प्रबंधन ने अशोक पर दबाव बनाया और आरोप कबूल करवाने के लिए के पुलिस ने उसे बुरी तरह टार्चर किया। इस खुलासे ने एक बार फिर इस पूरे मामले पर सवालिया निशान लगा दिए हैं।

Next Story