Archived

बौखलाए आसाराम ने खुद को 'गधा' क्यों कहा? इसलिए क्या गधा सेक्स के समय अँधा होकर ....?

बौखलाए आसाराम ने खुद को गधा क्यों कहा? इसलिए क्या गधा सेक्स के समय अँधा होकर ....?
x
जोधपुर: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद द्वारा ''फर्जी'' बाबा घोषित पर आसाराम नाराज है. आसाराम से जब एक पत्रकार ने पूछा कि वह किस श्रेणी के 'बाबा' हैं तो वह बिफर पड़े. उन्होंने खुद को 'गधा' कहा.
आसाराम पत्रकार के सवाल पर नाराज हो गए. उन्होंने खुद के लिए कहा कि वह ''गधे'' की श्रेणी में आते हैं. नाबालिग लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में जोधपुर में अदालत की सुनवाई का सामना कर रहे आसाराम को गुरुवार को अदालत परिसर में लाया गया था. इस दौरान आसाराम से अखाड़ा परिषद के फैसले पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी.

पत्रकार ने पूछा चूंकि अखाड़ा परिषद ने साफ कर दिया है कि आसाराम न तो संत है और न ही प्रवचनकर्ता है, तो वह किस श्रेणी में आते हैं. इस पर आसाराम ने कहा, ''गधे की श्रेणी में.''

आपको बता दें कि कहीं आशाराम का मन्तव्य उस गधे की और तो नहीं है जो गधा सेक्स के लिए अँधा होकर सरेआम गधी के पीछे दौड़ लगाता है. लेकिन गधी सरेराह भागती हुई उस गधे को ठेंगा दिखाती हुई सरपट दौड़ती रहती है. कभी कभी तो राहगीर घायल भी हो जाते है. कहीं इन सेक्स में अंधे लोंगों ने अपनी तुलना इसलिए तो इन जानवरों से नहीं करदी. इनका नाम लेकर इनको क्यों बदनाम करते हो. आप तो इनसे भी ज्यादा गये गुजरे हो.
Next Story