Archived

सफाई अभियान से जुड़ कर दें प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं - शलभ मणि त्रिपाठी

सफाई अभियान से जुड़ कर दें प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं - शलभ मणि त्रिपाठी
x

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा है कि प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी स्वच्छता ही सेवा के भाव से मना रही है और पूरे प्रदेश में सफाई अभियान चलाकर प्रधामनंत्री जी के स्वच्छता के आंदोलन को लक्ष्य तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया है। इस अभियान के तहत मुख्यमंत्री जी समेत प्रदेश सरकार के सभी मंत्रीगण और पदाधिकारीगण प्रदेश भर में स्वच्छता अभियान चलाएंगे और सफाई के अभियान से जुड़े लोगों को सम्मानित भी करेंगे।


त्रिपाठी ने प्रदेश की जनता से प्रधानमंत्री जी के स्वच्छता के अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि स्वच्छता के आंदोलन को अंजाम तक पहुंचाने से बेहतर प्रधानमंत्री जी के लिए जन्मदिन का कोई उपहार नहीं हो सकता। प्रदेश के लोग इस अभियान से उत्साहपूर्वक जुड़ कर प्रधामनंत्री जी के सपनों को साकार करने में अपना योगदान दे सकते हैं और प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर अपनी शुभकामनाएं दे सकते हैं। इस अभियान को आगे बढाकर ही एक भारत-श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा हो सकता है।



प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सरकार में आने के बाद राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के जन्मदिवस पर स्वच्छता का अभियान शुरू किया था। इस अभियान के बाद देश के लोग स्वच्छता के अभियान से जुड़ते चले गए और इस अभियान ने एक सामाजिक आंदोलन का रूप ले लिया। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन को स्वच्छता ही सेवा के संकल्प साथ मनाया जाए। मन की बात के दौरान खुद प्रधामनमत्री जी ने भी इसका आह्वान किया था। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी वाराणसी में और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय जी गाजियाबाद में इस अभियान को आगे बढाएंगे।

प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने प्रदेश के लोगों से आह्वान किया है कि प्रधामनमंत्री जी के जन्मदिन पर वे स्वच्छता के आंदोलन से जुड़ें और सफाई अभियान को आगे बढाकर वे प्रधानमंत्री जी को जन्म दिवस पर अपनी शुभकामनाएं दें। खासतौर पर नौजवानों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि हम आसपास सफाई करके तमाम परेशानियों से लोगों को बचा सकते हैं साथ ही उन लोगों को भी सफाई के प्रति जागरूक भी कर सकते हैं जो अभी जागरूक नहीं हैं। ये अभियान हमारे समाज, प्रदेश और देश को मजबूत करने की दिशा में बड़ा योगदान देगा।

Next Story