Archived

गजियाबाद में पूर्व पार्षद हाजी हारून की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

गजियाबाद में पूर्व पार्षद हाजी हारून की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या
x
former councilor Haji Haroon shot dead in Ghaziabad
ग़ाज़ियाबाद : उत्तरप्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला गाजियाबाद का है जहां महाराजपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. दिन दहाड़े हुई इस हत्या से दहशत मची हुई है.
जानकारी के मुताबिक, थाना लिंकरोड क्षेत्र के महाराजपुर में राष्ट्रीय लोक दल के पूर्व निगम पार्षद हाजी हारून की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अज्ञात बदमाशों ने कई राउंड फायर किए जिसके बाद फरार हो गए. घटना के समय हाजी हारून मस्जिद से नमाज पढ़कर वापस आ रहे थे. हादसे के वक़्त यूपी डायल 100 बीस मीटर की दूरी पर खड़ी थी. मृतक के घर में शादी का प्रोग्राम था.
गोली लगने का बाद घायल हाजी हारून को नजदीकी यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी में ले गए. जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अन्जाम दिया और हत्यारे हथियार लहराते हुए फरार हो गये.
बता दें कि जिले में अभी बीते दिनों बीजेपी नेता गज्जी भाटी की भी दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. जिसमें पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा को आरोपी बनाया गया. लेकिन दिनदहाड़े हो रही हत्याओं से शहर में दहशत का माहौल बन गया है. पुलिस मौके पर मौजूद है. जिले के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं.
Next Story