Archived

सीओ सिटी आवास के पास बदमाशों ने घर मे घुसकर की लूट, बेटी की मौत,माँ की हालत गम्भीर

सीओ सिटी आवास के पास बदमाशों ने घर मे घुसकर की लूट, बेटी की मौत,माँ की हालत गम्भीर
x

हरदोई: शहर कोतवाली के अंतर्गत सुबह तड़के कुछ बदमाशों ने घर नें घुसकर माँ बेटी को बुरी तरह से पीट पीटकर घायल कर दिया है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से लखनऊ रिफर कर दिया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के मोहल्ला शुगर मिल कालोनी में लक्ष्मी शुगर मिल के चार्टेड एकाउंटेड रहे एस0 के0 सक्सेना का आवास है जिसमे उनकी पत्नी कुशमा सक्सेना व बेटी बबिता व परिवार के अन्य सदस्य रहते है। शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे के आसपास दरवाजा खोलते ही कुछ बदमाश घर मे घुस गए और बबिता पर हमला बोल दिया। बबिता के रोने व चीखने की आवाजें सुनकर माँ कुसुमा दौड़कर कमरे में पंहुची तो बदमाशों ने उन पर भी घर मे कपड़ें धोने वाली मुग़री से प्रहार कर दिया जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गयी। शोरगुल बढ़ता देख बदमाश मौके से फरार हो गए जिसके बाद कुसुमा ने घर से बाहर निकलकर अपने परिचितों को घटना की जानकारी दी।


घायल कुसुमा व बबिता को परिचितों ने आनन फानन अस्पताल पंहुचवाया जंहा उनकी हालत की देखते हुए चिकित्सकों ने लखनऊ रिफर कर दिया। जिला अस्पताल से रिफर होने के बाद लखनऊ ले जाते समय बबिता की रास्ते मे मौत हो गयी जबकि कुसुमा की हालत गंभीर बनी हुई है। बतातें चले एस0 के0 सक्सेना चार्टेड एकाउंटेंट होने के साथ साथ सुप्रसिद्ध गंगादेवी इंटर कालेज के प्रबंधक भी थे और उनका जनपद के सभी बड़े नेताओं व व्यापारियों से अपने काम के चलते मधुर संबंध भी थे।


सक्सेना के पुत्र संजय सक्सेना चार्टेड एकाउंटेंट व गंगादेवी इंटर कालेज के प्रबंधक हैं जोकि शाहजंहापुर जनपद में रहकर काम करते है और यंहा पर उनकी माँ व बहन ही अकेली रहती थी। घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी नगर शैलेन्द्र सिंह राठौर, शहर कोतवाल भगवान सिंह, क्राइमब्रांच टीम सहित भारी पुलिसबल व फारेंसिक टीम मौके पर पंहुचकर जांच में जुट गई है। घटना के बाद गंगादेवी इंटर कालेज में घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए प्रार्थना करने के बाद कालेज में छुट्टी कर दी गयी।

ओम त्रिवेदी हरदोई

Next Story