Archived

दर्शन करने आई महिला के साथ बलात्कार, घटना सीसीटीवी में कैद

आनंद शुक्ल
15 Sep 2017 6:49 AM GMT
दर्शन करने आई महिला के साथ बलात्कार, घटना सीसीटीवी में कैद
x
उत्तर प्रदेश के मथुरानगरी में ओडिशा की रहने वाली महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। रेप की यह वारदात और आरोपी वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।
उत्तर प्रदेश के मथुरानगरी में ओडिशा की रहने वाली महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। रेप की यह वारदात और आरोपी वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। हालांकि इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।
रेप की यह वारदात मथुरा के प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर में हुई है। जहां ओडिशा की रहने वाली एक महिला श्रृद्धालु बरसाना दर्शन करने आई थी। दरअसल कृष्ण नगरी को शर्मसार करता यह हैवानियत का मामला सोमवार का है। जहां रात 11 बजे ओडिशा से आई साध्वी को मंदिर के रसोइये और चौंकीदार ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। इस दरिंदगी के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। वहीं न्याय की गुहार लगा रही पीड़िता ने पुलिस को सारी आप बीती सुनाई पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।




मीडिया की वजह से पुलिस आरोपियों को लेकर सख्त
पीड़िता की मानें तो उसने बरसाना थाने में तहरीर दी, लेकिन वहां पुलिसकर्मियों ने उसे भगा दिया। लेकिन जब मामला मीडिया के सामने आया तो उसकी शिकायत ली गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
डर की वजह से नहीं जा पाई 3 दिन पुलिस के पास
परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग से पता चला है कि मंदिर के हॉल में राधा दासी नामक महिला सो रही थी। तभी मंदिर के चौकीदार कन्हैया यादव व रसोइया पंगा ने महिला को जबरन गोदी में उठा लिया और हॉल के कोने में जाकर दुराचार किया। डर की वजह से महिला 3 दिन तक थाने नहीं जा पाई।
Next Story