Archived

दरोगा मना रहा था रंगरेलिया, फिर पहुंची जनता और फिर ... , देखें वीडियो

दरोगा मना रहा था रंगरेलिया, फिर पहुंची जनता और फिर ... , देखें वीडियो
x

डायल हंड्रेड 100 पर तैनात दरोगा एके सिंह युवती के साथ गाड़ी में रंगरेलिया मनाते पकड़े गए. साहब युवती के साथ बैठकर शराब और शबाब दोनों का मजा ले रहे थे. काफी देर तक गाड़ी में यह सब कुछ होता देख कॉलोनी वासियों ने गाड़ी को घेर लिया और मौके पर जमकर हंगामा किया.


जिसके बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी. मगर पुलिस के पहुँचने से पहले दरोगा मौके से फरार हो गया. पर कॉलोनी वासियों ने युवती को पुलिस के हवाले किया. लेकिन पुलिस उसको थाने ना लाकर पूछताछ कर उसके घर छोड़ आई. जिसके कुछ देर बाद दरोगा साहब नशे की हालत में थाने पहुंच गए और थाने में अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए जमकर हंगामा किया.


मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मिशन कंपाउंड का है. जहां पर दरोगा अपने ड्राइवर के साथ कॉलोनी में ही युवती के साथ गाड़ी में बैठकर शराब पीकर युवती के साथ रंगरेलियां मना रहा था. आए दिन दरोगा अपनी वर्दी का रोब गालिब कर युवती के साथ कॉलोनी में आकर रंगरेलिया मनाया करता था. लेकिन आज कॉलोनी वासियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने दरोगा को उसी की गाड़ी में युवती के साथ रंगे हाथ दबोच लिया. जमकर हंगामा किया.


हालांकि मौके पर दरोगा ने स्थानीय लोगों पर अपनी वर्दी का रौब गालिब किया. मगर किया मगर लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी और उन दोनों को घेर लिया. जिसके बाद मौके पर काफी देर तक हंगामा हुआ. दरोगा भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने पुलिस युवती से पूछताछ कर उसे उसके घर छोड़ आई. जिसके बाद दरोगा की हिम्मत बढ़ी और वह नशे की हालत में थाने पहुंच गया. उल्टा स्थानीय लोगों पर मारपीट का आरोप लगाने लगा. लेकिन स्थानीय लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा किया और दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर पुलिस ने आश्वासन दिया कि दरोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी जिसके बाद स्थानीय लोग शांत हुए. फिलहाल पुलिस दरोगा का मेडिकल करा उसकी जांच कर रही है.

अभय शर्मा

Next Story