Archived

जयललिता की मौत पर बड़ा खुलासा, अम्मा की सेहत को लेकर बोला था झूठ

Vikas Kumar
23 Sep 2017 1:37 PM GMT
जयललिता की मौत पर बड़ा खुलासा, अम्मा की सेहत को लेकर बोला था झूठ
x
जयललिता की मौत के सालभर बाद भी शंका का दौर जारी है। इसी बीच उनकी मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, अम्मा की सेहत को लेकर लोगों को...

तमिलनाडु : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन पर सालभर बाद भी शंका का दौर जारी है। उनकी मौत की जांच की घोषणा होने के बाद तमिलनाडु के वन मंत्री सी. श्रीनिवासन ने एक बड़ा खुलासा किया है। इसके लिए उन्होंने उन झूठ के लिए लोगों से माफी मांगी है।

श्रीनिवासन के अनुसार उन लोगों ने जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में झूठ बोला था। उन्होंने एक जनसभा में कहा कि हमने यह झूठ बोला था कि जयललिता ने इडली खाई और लोगों से मुलाकात की। जबकि सच्चाई यह है कि किसी ने भी उन्हें नहीं देखा था।

यही नहीं श्रीनिवासन ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि अरुण जेटली, अमित शाह, वैंकेया नायडु, राहुल गांधी और डीएमके के कई बड़े लीडर्स जयललिता से मिलने पहुंचे थे। लेकिन उन्हें भी सिर्फ शशिकला और प्रताप रेड्डी से ही मुलाकात करने दिया गया। उनके अनुसार अंतिम दिनों में किसी भी ने जयललिता से मुलाकात नहीं की थी।

श्रीनिवासन के इस बयान के बाद एक बार फिर जयललिता की करीबी सहयोगी रही वी. के. शशिकला सवालों के घेरे में हैं। श्रीनिवासन ने बताया सरकार में शामिल और सत्तारूढ़ एआईएडीएमके पार्टी के सभी लोगों ने यह झूठ बोला कि वे लोग जयललिता से अपोलो अस्पताल में मिले हैं। उन्होंने कहा कि अम्मा की सेहत को लेकर झूठ बोलने के लिए उन पर दवाब डाला गया था। अंतिम दिनों में किसी भी ने जयललिता से मुलाकात नहीं की थी।

बता दें जयललिता को बुखार और डिहाइड्रेशन के बाद पिछले 22 सितंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और पांच दिसम्बर को उनका निधन हो गया था। श्रीनिवासन ने कहा कि कई वर्षो से जयललिता की करीबी सहयोगी रही वी. के. शशिकला को ही उनसे मिलने दिया जाता था। यहां तक की एआईएडीएमके के मंत्रियों और राष्ट्रीय नेताओं को भी अपोलो प्रमुख प्रताप रेड्डी के कमरे में बैठना पड़ता था।

Next Story