Archived

जया TV और शशिकला-दिनाकरन के 21 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

Ekta singh
9 Nov 2017 5:31 AM GMT
जया TV और शशिकला-दिनाकरन के 21 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा
x
अभी तक आयकर विभाग जया टीवी के कार्यालय समेत 21 ठिकानों पर छापेमारी कर चुका है.
नई दिल्ली: आयकर विभाग ने आज चेन्नई स्थित तमिल चैनल जया टीवी के ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है. बृहस्पतिवार सुबह करीब छह बजे से ही जया टीवी के 21 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. ये सभी ठिकाने वीके शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के हैं.
आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक कर चोरी की जानकारी मिलने के बाद ये छापेमारी की जा रही हैं. अभी तक आयकर विभाग जया टीवी के कार्यालय समेत 21 ठिकानों पर छापेमारी कर चुका है.
इनमें टी नगर स्थित इलावारसी हाउस भी शामिल हैं. पैरोल पर जेल से बाहर रहने के दौरान शशिकला यहीं पर रहती थीं.जया टीवी का नियंत्रण भी वीके शशिकला के परिवार के पास ही है. फिलहाल आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला जेेल में बंद हैं.
जिन 21 ठिकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रहा है, उसमें शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन के मन्नारगुड़ी स्थित घर भी शामिल है.
इस छापेमारी की कार्रवाई में कुल 150 अधिकारी शामिल हैं, जिसमें से आठ अधिकारी अब भी जया टीवी के कार्यालय में मौजूद हैं. मीडिया से बातचीत में आयकर विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने
जया टीवी
के कार्यालय में छापेमारी की बात स्वीकार की है.
हालांकि उन्होंने इस बाबत विस्तार से जानकारी देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि कालेधन के खिलाफ कार्रवाई के तहत ये छापेमारी की जा रही हैं.
बताया जा रहा है कि उनके काफी ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की हैं. ये छापेमारी सिर्फ तमिलनाडु में ही नहीं, बल्कि देशभर में स्थित शशिकला के अन्‍य ठिकानों पर भी हो रही है। शशिकला के करीबी लोगों ने इन छापों को राजनीति से प्रेरित बताया है.

Next Story