तमिलनाडु

तमिलनाडु में हुआ भीषण हादसा, मौके पर ही सात लोगों की हुई मौत, असम के थे निवासी

Sonali kesarwani
24 Oct 2023 5:30 PM GMT
तमिलनाडु में हुआ भीषण हादसा, मौके पर ही सात लोगों की हुई मौत, असम के थे निवासी
x
तमिलनाडु में तिरुवन्नमलाई जिले के चेंगम के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई।

तमिलनाडु में तिरुवन्नमलाई जिले के चेंगम के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई। तिंडीवनम-कृष्णागिरी राष्ट्रीय राजमार्ग 77 पर देर रात एक कार और तमिलनाडु राज्य एक्सप्रेस परिवहन निगम की बस से आमने सामने टकरा गई। इस टक्कर से कार में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तमिलनाडू पुलिस ने बताया है कि दुर्घटना का शिकार हुए लोगों में पांच असम मूल के थे। यह होसुर की एक गम फैक्ट्री में काम करते थे। दुर्गापूजा की छुटटी मनाकर पुड्डुचेरी से वापस आ रहे थे।

पुलिस ने बयान में क्या कहा

तमिलनाडू पुलिस ने बताया कि कार चालक पुनीथ ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज की बस से कार की टक्कर हो गयी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसयूवी कार चकनाचूर हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और अग्निशमन सेवा कर्मी मौके पर पहुंचे। क्षतिग्रस्त एसयूवी से शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया। इस हादसे में बस यात्री या चालक दल में से कोई भी घायल नहीं हुआ।

Also Read: पकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को मिल सकती है आजीवन कारावास की सजा, साइबर मामले में आरोप तय

मरने वाले असम के थे निवासी

मृतकों की पहचान आर.कुंचा राय, एस. नारायण सेठी, सी. भीनमाल तीर्थ, बी. दल्लू और वी. निकोलस के रूप में हुई है। ये सभी असम के मूल निवासी थे। इसके अलावा मृतकों में कृष्णागिरी जिले के डेंकानिकोट्टई और मरमपट्टी गांव के निवासी एस. पुनीथ कुमार और जी. कामराज में शामिल हैं। इस हादसे में के.स्टीफन ओरा, वी.सैमुन ओरांगी, बी.किस्मोथ और पिचेसी मुर्मू घायल हैं। इन्हें उपचार के लिए तिरुवन्नामलाई के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read: रिज़र्व बैंक ने बनाया नया प्लान, 2 हजार के नोट होंगे बंद और वापस आएगी 1 हजार की करेंसी

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story