लाइफ स्टाइल

OnePlus ने अपना बुलेट वायरलेस ईयरफोन भारत में किया लांच, जानिए दमदार फीचर्स और कीमत

Vikas Kumar
17 May 2018 1:12 PM GMT
OnePlus ने अपना बुलेट वायरलेस ईयरफोन भारत में किया लांच, जानिए दमदार फीचर्स और कीमत
x
वनप्लस (OnePlus) ने बुधवार को अपना बेहतरीन वायरलेस ईयरफोन लांच कर दिया है। वनप्लस के इस ईयरफोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी बैकअप है, जो...

नई दिल्ली : वनप्लस (OnePlus) ने बुधवार को अपना बेहतरीन वायरलेस ईयरफोन लांच कर दिया है। वनप्लस के इस ईयरफोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी बैकअप है, जो 10 मिनट के चार्ज में 5 घंटे का बैकअप देती है।

कंपनी ने इसे 'बुलेट वायरलेस ईयरफोन' नाम से पेश किया है। यह ईयरफोन फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। वनप्लस के इन बुलेट वायरलैस ईयरफोन के फीचर्स की बात करें तो यह ईयरफोन स्वेट रजिस्टेंट और रेन रजिस्टेंट है।

वनप्लस बुलेट इयरफोन में ग्राहकों के लिए ब्लूटूथ v4.1 की सुविधा दी गई है जो क्वालकम aptX टेक्नॉल्जी को स्पोर्ट करता है। इसकी मदद से यूजर्स को हाई क्वाल्टी साउंड के साथ बेहतर ब्लूटूथ कनेक्शन की सुविधा मिलती है।

वहीं इस ईयरफोन में मैगनेटिक क्लैंप के साथ इनको ऑन और ऑफ करना आसान है। इसके अलावा इनमें मैग्नेटिक एंड को चिपकाने पर यह ईयरफोन अपने आप ON-OFF हो जाते है और इन्हें हटाने पर यह ऑटोमैटिक ऑन हो जाते है।

भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए वनप्लस के बुलेट वायरलेस इयरफोन की कीमत 3999 रूपये रखी गयी है और ग्राहकों के लिए ये जून 5 से उपलब्ध हो जाएगा। कंपनी ने लंदन में इस ईयरफोन की कीमत 69 डॉलर रखी है, जो लगभग 4,674 रुपये है।

आपको बता दें कि इसमें 9.2mm के ड्राइवर्स दिए गए है तो वहीं एनर्जी ट्यूब को नॉन मेटालिक मिनरल और सीलिका जेल की मदद से बनाया गया है जो फ्रिक्वेंसी और नॉयज जेनरेशन को कम करता है। इयरफोन में इन लाइन रिमोट कंट्रोल का भी इस्तेमाल किया गया है।

Next Story