लाइफ स्टाइल

बड़ी खबर: 4 रुपये में बेचेगी 45 हजार का टीवी, समय जानकर मौके का फायदा उठायें!

बड़ी खबर: 4 रुपये में बेचेगी 45 हजार का टीवी, समय जानकर मौके का फायदा उठायें!
x
भारत में अपनी चौथी सालगिरह के मौके पर Xiaomi भारत में आज से कई ऑफर्स देने जा रहा है. कंपनी भारत में चौथी बार Mi एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है. गौरतलब है कि Xiaomi ने भारत में चार साल पहले Mi 3 स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग के साथ अपनी एंट्री ली थी. Mi एनिवर्सरी सेल आज यानी 10 जुलाई से शुरू होकर 12 जुलाई तक जारी रहेगी. इस दौरान कई ऑफर्स ग्राहकों को दिए जाएंगे. ऑफर्स के लिए ग्राहकों को Mi.com का रूख करना होगा.
सबसे खास डील की बात करें तो कंपनी 4 रुपये वाले फ्लैश सेल का आयोजन करेगी. इसमें ग्राहक Mi LED Smart TV 4 (55-इंच) (कीमत- 44,999 रुपये), Redmi Y2, Redmi Note 5 Pro और Mi Band 2 को महज 4 रुपये में खरीद सकेंगे. साथ ही इस दौरान Mi Mix 2 और Mi Max 2 जैसे स्मार्टफोन्स पर भी ग्राहकों को छूट का लाभ मिलेगा.
इंस्टैंट डिस्काउंट्स और कैशबैक के लिए Xiaomi ने SBI, Paytm और MobiKwik के साथ साझेदारी भी की है. सेल के दौरान SBI क्रेडिट कार्ड से कम से कम 7,500 रुपये की खरीदारी पर ग्राहकों को 500 रुपये का फ्लैट का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसी तरह Paytm से कम से कम 8,999 रुपये की शॉपिंग पर फ्लैट 500 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को मिलेगा. इसी तरह MobiKwik से खरीदारी पर 25 प्रतिशत तक सुपरकैश ग्राहकों को दिया जाएगा.
कंपनी अपने 4 रुपये वाले फ्लैश सेल का आयोजन 10 जुलाई से लेकर 12 जुलाई तक रोज Mi.com पर शाम 4 बजे करेगी. सेल के दौरान कंपनी अपने Redmi Y1, Mi LED Smart TV 4 (55 इंच), Mi बॉडी कम्पोजिशन स्केल, Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Band 2 को 4 रुपये में सेल करेगी. हालांकि ग्राहक इस बात का ध्यान रखें कि ये फ्लैश सेल है. इसी तरह के बाकी बड़े ऑफर्स और डिस्काउंट्स शाओमी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देखे जा सकता हैं.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story