Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > भारत आ रही ट्रंप की बेटी इवांका, सिक्यूरिटी जानकर दंग रह जाएंगे आप

भारत आ रही ट्रंप की बेटी इवांका, सिक्यूरिटी जानकर दंग रह जाएंगे आप

हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआइसीसी) में मंगलवार से वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) का आयोजन होना है। सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाग लेंगे।

 SCN Team |  2017-11-27 06:24:51.0  |  नई दिल्ली

भारत आ रही ट्रंप की बेटी इवांका, सिक्यूरिटी जानकर दंग रह जाएंगे आप

हैदराबाद: हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआइसीसी) में मंगलवार से वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) का आयोजन होना है। सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाग लेंगे। इसी के चलते शहर को विशाल सुरक्षा कवर दिया गया है और 10 हजार से अधिक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा। इनमें तेलंगाना पुलिस की आतंक-रोधी इकाई आक्टोपस, माओवादी-रोधी बल ग्रेहाउंड्स के जवान भी शामिल हैं। 50 डॉग स्क्वायड और तोड़फोड़ रोधी बल की 40 टीमें भी रहेंगी।

तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक एम महेंदर रेड्डी ने बताया कि तीन दिवसीय इस आयोजन के शांतिपूर्ण और सुचारू संचालन के लिए सभी सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। सम्मेलन में भारत, अमेरिका और अन्य देशों के 1,500 प्रतिनिधि भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इवांका 28 नवंबर के तड़के सवेरे शमशाबाद में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगी और 29 नवंबर की शाम लौट जाएंगी। मोदी मंगलवार दोपहर बेगमपेट हवाई अड्डे पर उतरेंगे और हेलीकॉप्टर से मियापुर पहुंचेंगे। हैदराबाद मेट्रो परियोजना का उद्घाटन और कूकापटली में ट्रेन में सफर के बाद मियापुर लौटेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से एचआइसीसी पहुंचेंगे। यहां जीईएस के उद्घाटन सत्र में भाग लेने के बाद मोदी, इवांका और अन्य प्रतिनिधि ताज फलकनुमा में रात्रिभोज में शामिल होंगे।

Tags:    
SCN Team

SCN Team

Never Give Up..


Share it
Top