Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > बाइकर सना इकबाल की सड़क हादसे में मौत, मां ने दिया चौंकाने वाला बयान

बाइकर सना इकबाल की सड़क हादसे में मौत, मां ने दिया चौंकाने वाला बयान

देश में खुदकुशी और डिप्रेशन के खिलाफ मुहिम चलाने वाली हैदराबाद की मशहूर बाइकर सना इकबाल की मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई...

 Vikas Kumar |  2017-10-25 12:05:26.0  |  हैदराबाद

बाइकर सना इकबाल की सड़क हादसे में मौत, मां ने दिया चौंकाने वाला बयान

हैदराबाद : देश में खुदकुशी और डिप्रेशन के खिलाफ मुहिम चलाने वाली हैदराबाद की मशहूर बाइकर सना इकबाल की मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई। सना सोशल मीडिया और युवाओं के बीच काफी फेमस थीं।

वहीं सना इकबाल की कार हादसे में मौत के एक दिन बाद उनकी मां ने आज चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह 'पूर्व नियोजित हत्या' है, जिसे उनका दामाद दुर्घटना दिखाने की कोशिश कर रहा है। सना की मां ने पुलिस को शिकायत देकर यह आरोप लगाया कि यह हादसा एक पूर्व नियोजित हत्या है लेकिन पुलिस इसे सडक दुर्घटना मान रही है।

पुलिस के अनुसार ये हादसा कल सुबह उस वक्त हुआ जब वह अपने घर जा रहे थे। हादसे में सना इकबाल (29) की मौत हो गई जबकि उनके पति अब्दुल नदीम इसमें घायल हो गए थे। हादसे के समय नदीम कार चला रहे थे। वाहन नदीम के नियंत्रण से बाहर हो गया और आउटर रिंग रोड पर गाडी डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें भारतीय दंड विधान की अन्य सबंधित धाराओं को भी जोडा गया है।

Tags:    
Share it
Top