Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > न्‍यूज एंकर ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखा- मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन

न्‍यूज एंकर ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखा- मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन

राधिका के पास से पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्‍मन है?

 Arun Mishra |  2018-04-02 11:48:57.0  |  दिल्ली

न्‍यूज एंकर ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखा- मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मनRadhika Reddy (File photo)

नई दिल्ली : हैदराबाद में एक टीवी एंकर ने अपनी बिल्‍डिंग के पांचवें माले से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। एंकर का नाम राधिका रेड़्डी था और वो एक न्‍यूज चैनल में काम करती थी। राधिका के पास से पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्‍मन है। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि राधिका डिप्रेशन से जूझ रही थी।


न्‍यूज एजेंसी से बात करते हुए पुलिस ऑफिसर ने बताया कि काम से वापस लौटने के कुछ देर बाद ही राधिका ने सुसाइड कर लिया। पुलिस का कहना है कि ऑफिस से आने के तुरंत बाद ही राधिका ने घर की बालकनी से छलांग लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली। राधिका की मौके पर ही मौत हो गई। राधिका के सिर कई चोटें आई और शरीर में कई जगह फैक्‍चर भी हुए।

खबरों की मानें तो राधिका का छह महीने पहले ही तलाक हुआ था, वो अपने 14 साल के बेटे और अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। राधिका का बेटा किसी मेंटल परेशानी से जूझ रहा है। राधिका के जानने वालों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो उनके बीच नहीं रही।

कुकतपल्ली एसीपी भुंजग राव ने बताया कि घटना रात 10 बजकर 40 मिनट पर हुई थी। महिला एंकर दफ्तर से लौटकर आई थीं, जिसके बाद वह अपने अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी माले से कूद गईं। हादसे के दौरान उनके पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। नीचे गिरने के कुछ ही क्षणों बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

Tags:    
Share it
Top