तेलंगाना

राहुल गांधी का तेलंगाना में आज तीसरा दिन, असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा- प्यारे राहुल गांधी

Sonali kesarwani
20 Oct 2023 10:13 AM GMT
राहुल गांधी का तेलंगाना में आज तीसरा दिन, असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा- प्यारे राहुल गांधी
x
तेलंगाना दौरे पर गए राहुल गांधी लगातार बीआरएस, बीजेपी और एआईएमआईएम को निशाने पर ले रहे हैं। इस बीच असदुद्दीन ओवैसी ने भी कांग्रेस नेता पर पलटवार किया है।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर वार पलटवार का दौर जारी है। गुरुवार (19 अक्टूबर) को राहुल गांधी ने एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को बीजेपी की 'बी' टीम बताया। इसी को लेकर ओवैसी ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी के बयान का वीडियो 'एक्स' पर साझा करते हुए कहा, ''प्यारे राहुल गांधी, 2019 में 186 लोकसभा सीट पर आपका और बीजेपी का सीधा मुकाबला था। आप 171 हार गए। शायद आपको सारे मुसलमान एक जैसे दिखते हैं। लेकिन हमने कभी असम में चुनाव नहीं लड़ा।'' उन्होंने कहा, ''मैं और बदरुद्दीन अजमल भाई दो अलग लोग हैं. अमेठी हार गए। हर दूसरे दिन कोई खास दोस्त आपको छोड़कर बीजेपी में चला जाता है। आपका तेलंगाना प्रसिडेंट खुद संघी है।

ओवैसी ने राहुल गांधी से पूछे ये सवाल

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ''क्या वजह है कि आप करीमनगर लोकसभा सीट हार गए? गोशमहल में क्या आपकी और बीजेपी की सेटिंग नहीं थी? गोशमहल ले लो और मलकाजगिरी लोकसभा दे दो। जहां कांग्रेस और बीजेपी का सीधा मुकाबला है, वहां बीजेपी जीत जाती है। क्या बात है?''

कांग्रेस पार्टी को ​दिल्ली में बीजेपी को हराना है

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इससे पहले राहुल गांधी ने तेलंगाना के कमलानगर में कहा कि जहां भी कांग्रेस पार्टी बीजेपी के खिलाफ लड़ती है, वहां पर बीजेपी की मदद के लिए एआईएमआईएम हर निर्वाचन क्षेत्र में अपने उम्मीदवार खड़ा कर देती हैं। राहुल गांधी ने कहा कि असम हो, महाराष्ट्र हो या राजस्थान सब जगहों पर बीजेपी की मदद को एआईएमआईएम आ जाती है। कांग्रेस पार्टी को ​दिल्ली में बीजेपी को हराना है। तेलंगाना में बीआरएस को हराना है। यह तीनों एक साथ मिले हुए हैं।

Also Read: अखिलेश यादव को लेकर पत्रकारों की बात पर कमलनाथ ने कहा,’अरे भाई छोड़ो अखिलेश-वखिलेश'

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story