Top Stories

20 हजार डॉलर खर्च कर जापानी आदमी बना 'मानव कुत्ता', पहली बार सार्वजनिक रूप से टहला

Anshika
29 July 2023 4:25 PM GMT
20 हजार डॉलर खर्च कर जापानी आदमी बना मानव कुत्ता, पहली बार सार्वजनिक रूप से टहला
x
जापानी कंपनी ज़ेपेट, जो टीवी विज्ञापनों और फिल्मों के लिए पोशाक बनाती है, ने आदमी के लिए अति-यथार्थवादी कुत्ते की पोशाक बनाई है और इसमें उन्हें 40 दिन लगे।

जापानी कंपनी ज़ेपेट, जो टीवी विज्ञापनों और फिल्मों के लिए पोशाक बनाती है, ने आदमी के लिए अति-यथार्थवादी कुत्ते की पोशाक बनाई है और इसमें उन्हें 40 दिन लगे।

एक जापानी शख्स ने खुद को कुत्ते में बदल लिया है। टोको के नाम से मशहूर, मानव कुत्ता बनने की परिवर्तन प्रक्रिया में उसे दो मिलियन येन (A$22,000) का खर्च आया।

जापानी कंपनी ज़ेपेट, जो टीवी विज्ञापनों और फिल्मों के लिए पोशाक बनाती है, ने आदमी के लिए अति-यथार्थवादी कुत्ते की पोशाक बनाई है और इसमें उन्हें 40 दिन लगे। कंपनी मूर्तियाँ, बॉडी सूट, 3-डी मॉडल आदि बनाने में माहिर है।

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा,कोली कुत्ते की तर्ज पर बनाया गया यह चार पैरों पर चलने वाले असली कुत्ते जैसा दिखता है।

शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'आई वांट टू बी एन एनिमल' नाम से एक वीडियो अपलोड किया। चैनल के 31,000 से अधिक ग्राहक हैं और वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। वीडियो एक साल पहले शूट किया गया था लेकिन हाल ही में अपलोड किया गया है। इसे जर्मन टीवी स्टेशन आरटीएल द्वारा एक साक्षात्कार के भाग के रूप में शूट किया गया था।

मैं एक कोली बन गया, एक जानवर बनने के अपने सपने को पूरा करते हुए जो मैंने बचपन से देखा था!

वीडियो में टोको को गले में पट्टा डालकर सैर के लिए ले जाते हुए देखा जा सकता है. मानव कुत्ता पार्क में अन्य कुत्तों को सूँघता है और जानवरों की तरह फर्श पर लोटता है।

पिछले साल, टोको ने डेली मेल से बातचीत की और बताया कि उसने मानव कुत्ता बनने का फैसला क्यों किया।

उस व्यक्ति ने कहा,मैं नहीं चाहता कि मेरे शौक के बारे में पता चले, खासकर उन लोगों को जिनके साथ मैं काम करता हूं।उन्हें लगता है कि यह अजीब है कि मैं कुत्ता बनना चाहता हूँ। इसी कारण से मैं अपना असली चेहरा नहीं दिखा सकता।

एक अलग साक्षात्कार में उन्होंने कहा,मैं शायद ही कभी अपने दोस्तों को बताता हूं क्योंकि मुझे डर है कि वे सोचेंगे कि मैं अजीब हूं।उन्होंने कबूल किया,मेरे दोस्त और परिवार यह जानकर बहुत आश्चर्यचकित थे कि मैं एक जानवर बन गया।

Next Story