Top Stories

कानुपर में दबंग ने की मासूम युवक की पिटाई, खड़ी रही पुलिस, अखिलेश यादव ने ट्टीट कर कसा योगी सरकार पर तंज

Public bullying in Kanpur innocent boy beaten in front of police Akhilesh Yadav taunts
x

कानुपर में मासूम युवक की पिटाई, खड़ी रही पुलिस।

यूपी के कानुपर में मानवता को शर्मशार कर देने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर यूपी के पूर्व सीएम ने ट्टीट कर तंज कसा है।

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में सख्त कानून व्यवस्था होने के बाद भी लोगों में पुलिस का भय नहीं है। ताजा मामला यूपी के कानपुर शहर से आ रहा है जहां कानपुर के जाजमऊ का रोंगटे खड़े कर देनेवाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स सरेआम मासूम बच्चे पर हमला करते हुए नजर आ रहा है। गुस्से में शख्स बच्चे को बचाने की कोशिश पर भी ध्यान नहीं देता है और पिटाई जारी रखता है। सबसे ज्यादा हैरानी की बात है कि घटनास्थल पर पुलिस जीप होने के बावजूद सरेआम लात-घूसों की बरसात होती है। वीडियो वायरल होने के बाद कानून-व्यवस्था को विपक्ष ने मुद्दा बना लिया। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सवाल खड़े कर यूपी सरकार पर हमला बोला है।

पुलिस जीप होने के बावजूद सरेआम बच्चे की पिटाई

सोशल मीडिया पर मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मासूम बच्चे को दिनदहाड़े पीट रहा है और पुलिस की जीप घटनास्थल पर खड़ी है। हमलावर शख्स के गुस्से का कारण साफ नहीं हुआ है। आस पास के लोगों के रोकने पर भी शख्स बच्चे की लात-घूंसों से पिटाई जारी रखता है। कानपुर के जाजमऊ इलाके के वीडियो को अखिलेश यादव ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा कि यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो रही है। पुलिस की जीप खड़ी है और दबंग शख्स मासूम बच्चे को पीट रहा है। उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश में गुंडाराज, जंगलराज कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

किरकिरी होने के बाद पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है। आरोपी की पहचान गंगा विहार कॉलोनी निवासी मोहम्मद फैसल के रूप में हुई है। मोहम्मद फैसल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read:अर्चना गौतम को कांग्रेस ने 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित, इस कारण कांग्रेस ने लिया एक्शन, जानें यहां

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story