राष्ट्रीय

युद्ध के बीच अपनी लोकेशन बता यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने की भावुक अपील

सुजीत गुप्ता
8 March 2022 6:42 AM GMT
युद्ध के बीच अपनी लोकेशन बता यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने की भावुक अपील
x

यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में अपनी लोकेशन का खुलासा किया है और बताया है कि 'मैं कीव में रह रहा हूं।' जेलेंस्की ने कहा कि यह युद्ध का दौर है, अब तो हर दिन ही सोमवार है। उन्होंने कहा, "बैंकोवा स्ट्रीट (जहां राष्ट्रपति कार्यालय स्थित है) में हूं। मैं छिप नहीं रहा हूं और ना ही किसी से डरता हूं।"

राष्ट्रपति जेलेंस्की ने वीडियो में कहा कि इस युद्ध को जीतने के लिए जो कुछ भी करना होगा... हम करेंगे। उन्होंने कहा, "आज हमारे संघर्ष की बारहवीं शाम है। हम सब ग्राउंड पर मौजूद हैं। हम सब काम कर रहे हैं। मैं कीव में हूं और मेरी टीम मेरे साथ है।"

सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में जेलेंस्की मोबाइल से कमरे के बाहर का नजारा भी दिखाते हैं। राजधानी कीव में यह रात का समय है और गोरोडेत्स्की हाउस भी दिखाई देता है जो कि उनके कार्यालय के पास की सड़क पर स्थित है। वीडियो सेल्फी-स्टाइल में शुरू होता है और जेलेंस्की को ट्रैक करता है जो कि लकड़ी के पैनल वाले हॉलवे से चलते दिख रहे हैं। कुछ समय बाद ही यह हाई-रिजॉल्यूशन वाले वीडियो कैमरे में कट जाता है, जिसमें राष्ट्रपति डेस्क पर बैठे नजर आते हैं और अपना सेल फोन दूर करते हुए दिखाते हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story