राष्ट्रीय

FIFA 2022: ट्रॉफी का अनावरण करने कतर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

Shiv Kumar Mishra
18 Dec 2022 2:12 PM GMT
FIFA 2022: ट्रॉफी का अनावरण करने कतर पहुंचीं दीपिका पादुकोण
x

खचाखच भरे लुसैल आइकोनिक स्टेडियम में शॉपिंग मोड फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने के लिए अभिनेता शनिवार को कतर पहुँच गए है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ब्रांड की ग्लोबल एंबेसडर हैं।

रविवार की सुबह, दीपिका ने अपने प्रशंसकों को लुइस वुइटन द्वारा ट्रॉफी ट्रंक बुक की एक झलक दिखाकर छेड़ा - एक ऐसा ब्रांड जिसने विश्व कप के लिए ट्रॉफी ट्रंक को कस्टम बनाया है।

जहां तक फीफा विश्व कप फाइनल का सवाल है, अर्जेंटीना चैंपियनशिप में पहले स्थान के लिए फ्रांस के खिलाफ खेलेगा।

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि गत चैंपियन फ्रांस एक वायरस से प्रभावित हुआ है, जिसके कारण टीम की शुरुआती सेंटर-बैक जोड़ी रविवार को अर्जेंटीना के खिलाफ विश्व कप फाइनल में नहीं खेल पाएगी।

ईएसपीएन ने बताया कि राफेल वर्न वायरस के हल्के लक्षण दिखाते हैं, और साथी डिफेंडर इब्राहिमा कोनाटे ने बीमार महसूस करने के बाद से अपना कमरा नहीं छोड़ा है।

वर्न और कोनाटे उन पांच फ्रांसीसी खिलाड़ियों में शामिल थे, जिन्होंने अर्जेंटीना के खिलाफ विश्व कप फाइनल से दो दिन पहले प्रशिक्षण के लिए रिपोर्ट नहीं किया था। Dayot Upamecano, Adrien Rabiot, और Kingsley Coman सभी सप्ताह की शुरुआत में बीमार थे और शुक्रवार को अभ्यास नहीं किया।

फ्रांस के कोच डिडिएर डेसचैम्प्स ने दावा किया कि उपमेकानो और राबियोट के मोरक्को पर सेमीफाइनल जीत से चूकने के बाद टीम वायरस को फैलने से रोकने के उपाय कर रही थी।

"दोहा में, तापमान थोड़ा गिर गया है, आपके पास एयर कंडीशनिंग है जो हर समय चालू रहती है। हमारे पास फ्लू जैसे लक्षणों के कुछ मामले आए हैं। हम सावधान रहने की कोशिश कर रहे हैं ताकि यह फैल न जाए, और खिलाड़ी ईएसपीएन द्वारा उद्धृत कोच ने कहा, पिच पर बहुत प्रयास किए हैं और जाहिर है, उनकी प्रतिरक्षा प्रणाली पीड़ित है। (एएनआई)

Next Story