Archived

Jio Phone Delivery: जियो फोन आज कहीं नही?

Majid Khan
24 Sep 2017 7:12 AM GMT
Jio Phone Delivery: जियो फोन आज कहीं नही?
x
जियो मोबाइल के डिलीवर होने की 24 सितम्बर की तारिख तय की गयी थी लेकिन अभी कहीं जियो मोबाइल नज़र नहीं आ रहा है. जियो फोन वैसे तो एक 4जी फीचर फोन है पर बेसिक स्मार्टफोन के सारे काम इस पर आसानी से किए जा सकते हैं

जियो मोबाइल के डिलीवर होने की 24 सितम्बर की तारिख तय की गयी थी लेकिन अभी कहीं जियो मोबाइल नज़र नहीं आ रहा है. जियो फोन वैसे तो एक 4जी फीचर फोन है पर बेसिक स्मार्टफोन के सारे काम इस पर आसानी से किए जा सकते हैं। वॉयस कॉल, एसएमएस, रोमिंग और एसटीडी जैसी बुनियादी जरूरतों के लिए ग्राहकों को कोई पैसा नही देना होगा। इस कैटेगरी के मोबाइलस के मुकाबले जियोफोन दिखने में शानदार है। इसकी 2.4 इंच की स्क्रीन काफी ब्राइट है, जो वीडियो कंटेंट देखने के लिए अच्छी है।

जियो फोन में दो कैमरे दिए गए है। बैक कैमरा 2.0 मेगापिक्सल का है जो इस कैटेगरी के फोन की तुलना में बेहतर रिजल्ट देता है। फ्रंट यानि सेल्फी कैमरा VGA है। यह फोन वीडियो कॉलिंग को भी सपोर्ट करता है। इस लिहाज से फ्रंट कैमरा ठीक ठाक है। अपने आस पास की चीजों को दिखाने के लिए वीडियो कॉलिंग में बैक कैमरे का इस्तेमाल भी किया जा सकता है।

जियोफोन 2000 MAH बैटरी के आता है जो 15 दिन का स्टैंडबाय टाइम देता है। 512 एमबी का रैम बेसिक कामों के लिए पर्याप्त है। जियोफोन में 4जीबी इंटरनल स्टोरज् है जिसे मैमोरी कार्ड लगा कर 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। लोग बेसब्री से जियो मोबाइल का इन्तिज़ार कर रहे हैं.



इंदिरापुरम ग़ाज़ियाबाद के आदित्य मॉल में मोबाइल सलूशन के नाम से मोबाइल की बड़े विक्रेता मंसूर आलम के मुताबिक़ अभी जियो फोन मिलने में दो चार दिन का वक़्त और लग सकता है. लोग बेसब्री से पूछताछ कर रहे हैं. लेकिन हमारे जवाब से उन्हें मायूसी ही हो रही है. मंसूर आलम का कहना है की कंपनी को जल्दी से जल्दी मोबाइल की डेलिवरी मार्किट में कर देनी चाहिए.

Next Story