Archived

कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने फिर दिए विरोधियों को सियासी झटके

Majid Khan
1 Oct 2017 10:14 AM GMT
कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने फिर दिए विरोधियों को सियासी झटके
x
कांग्रेस उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने बसपा को झटके देते हुए दो बसपा नेताओ को कांग्रेस में शामिल कर दिया है.

सहारनपुर के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने बसपा को झटके देते हुए दो बसपा नेताओ को कांग्रेस में शामिल कर दिया है. सहारनपुर की नकुड़ विधान सभा से बसपा से चुनाव लड़े नवीन चौधरी ने बसपा छोड़ कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया साथ ही उनकी पत्नी और बसपा से ही सहारनपुर जिला पंचायत अध्यक्ष रही अनीता चौधरी भी कांग्रेस के साथ आ गयी.

सहारनपुर नगर के एक होटल में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद की मौजूदगी में इन दोनों नेताओ ने साथियों सहित कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की. कांग्रेस में शामिल हुए दोनों नेता इलाक़े में गुर्जर समाज में अच्छी पकड़ रखते हैं और सहरानपुर में गुर्जर बिरादरी भारी संख्या में रहती है. इन दोनों नेताओ के इमरान मसूद के साथ आने का अच्छा खासा असर कुछ दिन बाद होने वाले नगर निगम और नगर निकायों के चुनाव में देखने को मिलेगा.




दरअसल आने वाले नगर निगम और निकायों को चुनाव को ध्यान में रखते हुए सहारनपुर में सियासी बिसात बिछाने का खेल जारी है. कांग्रेसी नेता इमरान मसूद सहारनपुर में किसी भी सियासी समीकरण को अपने बलबूते पर पलटने का दम रखते हैं. इन दोनों पति पत्नी के कांग्रेस में शामिल हो जाने से गुर्जर बिरादरी का वोट भी कांग्रेस को मिलने की सम्भावना बढ़ गयी है.


Next Story