Archived

बाबा सियाराम बन गए मिश्रिख के रामरहीम, आठ महीनों से बंधक बनाकर रेप करने का लगा आरोप

Arun Mishra
27 Sep 2017 4:37 AM GMT
बाबा सियाराम बन गए मिश्रिख के रामरहीम, आठ महीनों से बंधक बनाकर रेप करने का लगा आरोप
x
श्री चंद्र भगवान विद्यालय के अध्यछ है बाबा सियाराम दास, लडकी ने आश्रम के महंत पर बंधक बनाकर आठ महीनों तक दुषकमॆ करने का आरोप लगाया।
सीतापुर : काम दिलाने के चक्कर में लाई गई लडकी ने आश्रम के महंत पर बंधक बनाकर आठ महीनों तक दुषकमॆ करने का आरोप लगाया।डायल100 पर की गई शिकायत पर पुलिस युवती व बाबा को कोतवाली ले आई। पूछताछ के बाद बाबा व विद्यालय की प्रबंधिका के खिलाफ मुकदमा दजॆ किया गया।युवती को उसका चचेरा भाई आश्रम मे छोड़ गया था ।

रामपुर कला थाना के गांव मुख्तियार पुरवा मजरा लौनापट्टी थाना रामपुरकला की निवासिनी 21वरषीय युवती ने सोमवार रात डायल100 पर फोन कर कस्बे के श्री चंद्र भगवान विद्यालय के अध्यछ बाबा सियाराम दास पर पिछले आठ महीनो से बंधक बनाकर दुषकमॆ करने की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस युवती व बाबा को कोतवाली ले आई थी। अधिकारियों की मौजूदगी में पूछताछ के बाद बाबा सियाराम दास विद्यालय की प्रबंधिका रिंटू सिंह पर मुकदमा दजॆ करने की कारॆवाई की गई ।बाबा की ओर से बंधक बनाकर दुषकमॆ की सूचना कस्बे में फैलते ही कोतवाली में लोगो की भीड जमा हो गई ।




पति से अलग रह रही थी युवती
सीतापुर। बाबा की ओर से बंधक बनाई गई लडकी का विवाह 2013 में पिंटू के साथ हुआ था।बाद मे 2015 में छुड़ौती हो गयी थी।युवती की माँ बचपन में ही मर गयी थी। पिता कन्हैया की मौत करीब एक साल पहले हो गई थी। ऐसे में घर में अकेले और खाना खर्चा चलाने को लेकर चचरे भाई नोखे के कहने काम मिश्रिख चंद्र भगवान् इंटर कॉलेज आ गई । जहाँ से प्रबंधक रिंटू सिंह ने बाबा सियाराम दास के पैतृक घर आगरा ले गयी। आगरा में करीब आठ महीनो तक बाबा ने इसको अपने साथ रखके यौन शोषण करता रहा।



बीती रात को मिश्रिख लाया गया जहाँ बाबा पहले से मौजूद थे ।खाना खाकर यौन शोषण कर बाबा सो गया ।उसी समय मौका पाकर बाबा के ही मोबाइल से 100 नं डायल किया ।मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती और बाबा को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई है।


कोतवाल अशोक सिंह ने बताया कि बाबा सियाराम दास और प्रबनधक रिंटू सिंह के खिलाफ धारा 376,120बी,एस सी एस टी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।
Next Story