Archived

मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

Vikas Kumar
25 Sep 2017 7:00 AM GMT
मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
x
सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अखिलेश यादव ने नेताजी को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा...

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने साफ किया कि वह फिलहाल नई पार्टी का गठन नहीं कर रहे हैं। नेताजी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अखिलेश यादव ने नेताजी को लेकर ट्वीट किया।

दरअशल खबरें थीं कि मुलायम सिंह यादव आज नई पार्टी का ऐलान करेंगे, लेकिन बाप का दिल बेटे के लिए नहीं माना और वह नए दल की घोषणा नहीं कर पाए। वहीं इस बात से खुश होकर अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- 'नेताजी जिंदाबाद, समाजवादी पार्टी जिंदाबाद'

हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव से जुड़े एक सवाल पर नेताजी ने कहा कि अखिलेश मेरे पुत्र तो उनको मेरा आशीर्वाद, लेकिन मैं उनके फैसले से सहमत नहीं हूं। जो जुबान का पक्का नहीं, वह कामयाब नहीं हो सकता। अखिलेश के जिन फैसलों से खुश नहीं वह जल्द बताऊंगा।

उन्होंने कहा आज कोई नई पार्टी नहीं बना रहा हूं, अखिलेश ही बताएं आस्तीन का सांप कौन है? देखें वीडियो नेताजी ने अखिलेश यादव पर और क्या आरोप लगाया।


Next Story