Archived

पहले गोली मारी फिर धारदार हथियार से किया हमला, AMU छात्र की स्थिति गंभीर

आनंद शुक्ल
26 Sep 2017 10:50 AM GMT
पहले गोली मारी फिर धारदार हथियार से किया हमला, AMU छात्र की   स्थिति गंभीर
x
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष को गोली मार दी और धारदार हथियार से उस पर वार किया। दो हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी और फिर धारदार हथियार से उन पर कई बार वार किये।

अलीगढ: उत्तर प्रदेश में आज दो अज्ञात हमलावरों ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष को गोली मार दी और धारदार हथियार से उस पर वार किया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविधालय प्रशासन, छात्रनेता और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने इस घटना के संबंध में घायल उपाध्यक्ष से जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एएमयू छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी सोमवार रात जब मोटरसाइकिल से मल्लाह का नगला स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में दो हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी और फिर धारदार हथियार से उन पर कई बार वार किये। हालांकि आसपास मौजूद लोगों के मौके पर पहुंचने पर हमलावर भाग गये।

नदीम अंसारी ने पुलिस को बताया कि वह किसी काम से रात को घर से बाहर आया था, लेकिन घर लौटते समय दोदपुर के निकट पूर्व छात्र अरम, सलमान और उसके अन्य साथी ने उसे रोक लिया और उसके ऊपर चाकूओं से प्रहार कर दिया। नदीम ने यह भी बताया कि उन लोगों ने फायरिंग भी की। बहरहाल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, विवि में हॉर्स राइडिंग क्लब में छात्रों के फ्रेश एडमीशन हो रहे थे, तभी राइडिंग क्लब पर विवि का पूर्व छात्र व राइडिंग क्लब का पूर्व कैप्टन अरमअली खान मौके पर पहंचा और नदीम अंसारी से कहने लगा, 'मुझे कुछ लोगों ने बताया है कि तुम मुझे एडमिशन पैनल में नहीं बैठने दोगे।' इसके बाद नदीम अंसारी ने कहा, 'विवि के वीसी ने इसके लिये पैनल बनाया है मैंने नहीं।' बस इसी बात को लेकर सुलेमान हॉल हॉस्टल में दोनों के बीच कहासुनी हुई।

Next Story