Archived

शहीदों के परिवार देश की धरोहार, भाजपा हर मोर्चे पर विफल : जयंत चौधरी

शहीदों के परिवार देश की धरोहार, भाजपा हर मोर्चे पर विफल : जयंत चौधरी
x

अलीगढ: राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी सुबह से भारी बारिश के बावजूद खैर के गांव हरनारायण गड़ी अहरौला में शहीद नेपाल सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे । रालोद युवराज के बारिश में भी पहुंचने से क्षेत्रीय लोगो मे उत्साह भर गया। सबसे पहले जयंत चौधरी शहीद नेपाल सिंह के घर पहुंचे और उनके पिता, भाई और चाचा का हाल चाल जाना। जयंत चौधरी ने शहीद की प्रतिमा का अनावरण किया और उन्हें श्रदांजलि अर्पित की।


हरनारायण गढ़ी में ही बारिश होने के बावजूद जनसभा में हजारों लोगों के जनसमूह को संबोधित किया। जयंत चौधरी ने नेपाल सिंह को श्रदांजलि देते हुए कहा कि देश के लिए शहीदों की कुर्बानी को कभी भुलाया नही जा सकता। आज हम और आप शहीदों और सेना की वजह से ही सुरक्षित हैं। जयंत चौधरी ने कहा कि आज सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं लेकिन कथित राष्ट्रभक्तो की सरकार मौन हैं। मोदी सरकार ने सैनिको और शहीदों के साथ छल किया है।


जयंत चौधरी ने कहा कि शहीदों के परिवारों को सरकार को गोद लेना चाहिए। शहीदों के परिवार देश की धरोहर हैं| उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेरोजगारी बढ़ रही है, युवा और छात्र परेशान है। कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ मोदी और योगी सरकार ने धोखा किया है। प्रदेश और देश मे भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। भाजपा दो और दस रुपये के चैक देकर अन्नदाता का मजाक उड़ा रही है। जयंत चौधरी ने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर लड़ाकर भाजपा लोगो को गुमराह कर रही है, भाजपा से सावधान रहने की जरूरत है । उन्होंने कहा कि रालोद हर स्तर पर किसानों , नौजवानों के मुद्दे उठाएगा। जयंत चौधरी ने सुबह से भारी बारिश के बाद भी बड़ी संख्या में आये लोगो का आभार व्यक्त किया। जयंत ने बेरोजगारी, शिक्षा व्यवस्था जैसे कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर ग्रमीणों से वार्ता की।

शहीद के गांव के बाद जयंत चौधरी सोमना रोड स्थित गांव भमरोला में सेना के जवान रविन्द्र की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु पर शोक व्यक्त करने पहुंचे व परिजनों से मुलाकात की।
जयंत को भेंट की श्रीकृष्ण की मूर्ति, 20 किलो की माला से स्वागत
हरनारायण गढ़ी अहरौला में जयंत चौधरी का छात्र नेता ज़ियाउर्रहमान, युवा रालोद प्रदेश महासचिव कुलदीप चौधरी, मनु चौधरी, पूर्व प्रत्याशी मनोज यादव , राम बहादुर सिंह ने 20 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया। छात्र नेता जियाउर्रहमान ने जयंत चौधरी और डॉ अनिल चौधरी को भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति भेंट की और रालोद युवराज का पोट्रेट भी उन्हें भेंट किया । जयंत चौधरी बारिश के बावजूद हजारों की भीड़ से गदगद दिखे और उन्होंने लोगो का आभार भी व्यक्त किया। महिलाएं भी बड़ी संख्या में जयंत को देखने के लिए पहुंची।
शहीद की प्रतिमा के अनावरण और जनसभा में पश्चिमी यूपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अनिल चौधरी, युवा रालोद प्रदेश महासचिव कुलदीप चौधरी, छात्र नेता ज़ियाउर्रहमान, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, पूर्व प्रत्याशी मनोज यादव, ओमपाल सूर्यवंशी, मनु चौधरी, राम बहादुर सिंह, कर्नल ब्रह्पाल तोमर, संजीव चौधरी, केपी सिंह, डॉ हरचरण सिंह, डॉ इरफान, चौ अजब सिंह आदि रालोद नेता मौजूद रहे।

Next Story