Archived

फूलपुर में अखिलेश बोले दम है तो इन बातों का जबाब!

फूलपुर में अखिलेश बोले दम है तो इन बातों का जबाब!
x

फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने हुंकार भरी. उन्होंने कहा कि अगर इनके द्वारा किये गये वादे पर करें तो वोट पड़ने तक उन्हीं में उलझ जायेंगे. अखिलेश ने कहा कि मामूली चुनाव नही है, जिस तरह बीएसपी व अन्य पार्टियों का सहयोग मिला है हम उसका आभार व्यक्त करते है.


अखिलेश ने कहा कि अब माहौल बदल रहा है,अन्य पार्टी के नेता हमारी तरफ देख रहे है,14 और 17 में बीजेपी के किये वादे गिनाऊँ तो वोट पड़ने तक वादे गिनवाते रहेंगे. लेकिन बादे ख़त्म नहीं होंगे. आज तक कोई वादा नही पूरा किया. कितने किसानों का कर्ज माफ हुआ,न आय बढ़ी न आमदनी, यूपी में किसान आत्महत्या कर रहे हैं. 2 करोड़ नौकरी नही मिली, नोटबन्दी और जीएसटी से क्या हुआ,दिल्ली की सरकार के 5 बजट आये किसी को कुछ नही मिला. हर बजट निराशाजनक होता है.


अखिलेश ने कहा कि जब से बीएसपी ने समर्थन दिया तबसे मुख्यमंत्री कह रहे हैं सांप-छछुंदर का गठबंधन है. वोट पड़ने के बाद पता चलेगा असली सांप और छछुंदर कौन है. हम काम के बदले वोट मांग रहे है जबकि बीजेपी ने जात और धर्म के नाम पर वोट मांगा है. जब एक्सप्रेस वे बनाया, लैपटॉप बांटा तो हमने कभी नही सोचा कि हम बैकवर्ड है,बीजेपी ने बैकवर्ड और फारवर्ड बनाया है. हमारा काम फारवर्ड है. 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनाया, आप 22 महीने में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बना दो तब मालूम पड़ेगा.


अखिलेश बोले जब सब कुछ आधार से जोड़ दिया तो हमे भी आधार से जोड़ दो और बता दो की हम कितने है. संविधान कहता है गिनती और आबादी के आधार पर तय करो किसको कितना अधिकार मिले. नोट बंदी कर बैंकों में गरीबों का पैसा जमा करवाया और नीरव मोदी पैसा लेकर चला गया, जबाब दो. हमारी सरकार में कोई अफसर यादव होता था तो उसे हमारा रिश्तेदार कहते थे. अगर यादव यादव रिश्तेदार हो सकते है तो बैंक का पैसा ले जाने वाला भी नीरव मोदी भी किसी का रिश्तेदार हो सकता है.


अखिलेश बोले परिवर्तन यहां से गोरखपुर तक दिखाई देगा. यूपी सरकार के 2 बजट में गरीब को क्या मिला. हम विकास के नाम पर वोट मांग रहे थे वो जात और धर्म के नाम पर वोट मांगते है. वो कहते है कि लाल झंडा हट गया है तो लाल टोपी को भी हटा देंगे.हमारे खून का रंग लाल है,तुम्हारा खून भी लाल है. लाल रंग क्रांति का रंग है,किसको किसको हटाओगे.


अखिलेश यादव ने कहा कि गेस्ट हाउस की बात करते हैं बीएसपी के नेता का कभी नाम लिया हमेशा बुआ कहा है. ये चुनाव साधारण चुनाव नही देश मे नई राजनीति, नया रास्ता बनाने वाला चुनाव है,हमारा प्रत्याशी आपके बीच का, बीजेपी का प्रत्याशी पैराशूट ले कर आया है.


Next Story