Archived

डिप्टी सीएम केशव और मंत्री नंदी के ख़ास सभासद को गोलियों से भून दिया

डिप्टी सीएम केशव और मंत्री नंदी के ख़ास सभासद को गोलियों से भून दिया
x
फूलपुर नगर पंचायत के सभासद पवन केसरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पवन केसरी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री नंद गोपाल नंदी के ख़ास आदमी बताये जा रहे है.
इलाहाबाद जिले की फूलपुर नगर पंचायत के सभासद पवन केसरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पवन केसरी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री नंद गोपाल नंदी के ख़ास आदमी बताये जा रहे है.केसरी की हत्या उस वक्त की गई जब वो बाइक से अपने घर जा रहे थे. सभासद की हत्या से इलाहाबाद में सनसनी फ़ैल गई है. घटना ने जिले की क़ानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी सभासद को बदमाशों ने बीच रास्ते में रोककर गोली मारी. सरेआम सभासद की हत्या करने के बाद बेखौफ बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए और जब तक घरवाले सभासद को एसआरएन हास्पिटल लेकर पहुंचे उनकी मौत हो चुकी थी. डिप्टी सीएम के करीबी की हत्या की खबर मिलते ही एडीजी और आईजी जोन समेत जिले भर के अधिकारी हॉस्पिटल पहुंच गए और पुलिस की कई टीम हत्यारों की तलाश में जुट गई है.
बताया जाता है मृतक सभासद पवन केसरी ने पहले ही अपने साथ होने वाली अनहोनी की आशंका जाहिर की थी. यही नहीं मंगलवार को हत्या से 1 घंटे पहले उन्होंने एसएसपी से फोन पर बात करके बुधवार को मिलने का समय भी लिया था, लेकिन एसएसपी से मिलने से पहले ही बदमाशों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि बीजेपी नेता की हत्या किसने अंजाम दिया है. घरवालों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है और अब उसने पूछताछ कर रही है. पुलिस अफसरों का मानना है कि हत्याकांड के पीछे कोई रंजिश भी हो सकती है. वहीं,फूलपुर विधानसभा के बीजेपी विधायक प्रवीण पटेल का मानना है सभासद की हत्या पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का बदला लेने के लिए किया गया है.
मृतक पवन केसरी बीजेपी युवा मोर्चा में जिले का महामंत्री रहने के साथ ही आरएसएस से भी जुड़ा हुआ था. फूलपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर ग्यारह से सभासद पवन केसरी को फूलपुर बाजार से घऱ जाते वक्त बदमाशों ने गोली मारी. घटना के बाद खून से लथपथ सभासद को एसआरएन हास्पिटल लाया गया, लेकिन उपचार से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.
पुलिस ने एहतियातन फूलपुर थाना क्षेत्र में कई थानों की फोर्स तैनाती कर दी है. एसएसपी आकाश कुलहरी ने जल्द ही मामले का खुलासा करने व हत्यारोपियों की गिरफ्तारी करने का दावा किया है. उत्तर प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने की प्रदेश सरकार में भी अपराधियों के हौंसले बुलंद होते नजर आ रहे है. दिनदहाड़े हुयी इस हत्या ने प्रसाशन पर प्रश्न चिन्ह खड़े कर दिए है.
Next Story