Archived

गंगा स्नान करने जा रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

गंगा स्नान करने जा रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
x
इलाहाबाद (नावेद खान): गंगा स्नान करने जा रही मारुती वैन ने खडे ट्रेक्टर में टक्कर मारी. जिसमें 5 लोगो की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाहाबाद झाँसी राष्ट्रिय राजमार्ग के चित्रकूट इलाहाबाद जिले के बार्डर के मुरका गांव के पास भीषण सड़क हादसे में 5 लोगो की मौत 4 गंभीर रूप से घायल मृतकों में 3, पुरुष 2 महिला है.

इलाहाबाद जिले के बार्डर से महज एक किमी की दूरी पर स्थिति चित्रकूट जिले के मुरका गांव में आज सुबह 5 बजे ग्राम गढ़वा पोस्ट देवन तहसील मऊरानीपुर झाँसी निवासी रघुवीर अपने पूरे परिवार के साथ मारुती वैन से गंगा स्नान करने इलाहाबाद जा रहे थे. सुबह लगभग 5 बजे पूरा परिवार जब चित्रकूट जिले के मुरका गांव के पास पहुंचे तो शायद चालक को झपकी लगी. ड्राइवर अपना संतुलन खो बैठा और एक घर के सामने खड़े ट्रेक्टर पर जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ड्राइवर सहित 4 की मौके पर मौत हो गई 5 लोग घायल हो गए घायलों को सीएचसी शंकरगढ़ लाया जा रहा था रास्ते में एक महिला ने और दम तोड़ दिया. चारों घायलों को सीएचसी शंकरगढ़ में लाया गया जहाँ प्राथमिक इलाज के बाद इलाहाबाद रिफर कर दिया गया.

मृतकों में सभी एक परिवार के थे. मृतक प्रभा देवी पत्नी रघुवीर, प्रियंका देवी पत्नी अंकुल, धर्मेंद्र जो कि रघुवीर का दामाद है. ड्राइवर और उसके साथी की भी मौके पर मौत हो गई. चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर शंकरगढ़ विजय प्रताप सिंह अपने हमराहियों के साथ पहुंचकर तुरंत इलाज के लिए सीएचसी शंकरगढ़ लाया गया घायलों की हालत गंभीर थी डाक्टरों ने इलाहाबाद रिफर कर दिया.
Next Story