Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इलाहाबाद > दरिंदगी: इलाहाबाद में महिला के साथ गैंगरेप, प्राईवेट पार्ट में डाला तेजाब

दरिंदगी: इलाहाबाद में महिला के साथ गैंगरेप, प्राईवेट पार्ट में डाला तेजाब

दरिंदगी का एक एेसा दंग कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकार रौंगटे खड़े हो जाएंगे। गैंगरेप के बाद महिला के प्राईवेट पार्ट में डाला तेजाब, फिर...

 Vikas Kumar |  2017-10-02 11:05:56.0  |  इलाहाबाद

दरिंदगी: इलाहाबाद में महिला के साथ गैंगरेप, प्राईवेट पार्ट में डाला तेजाब

इलाहाबाद : दरिंदगी का एक एेसा दंग कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकार आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। इलाहाबाद घूरपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक निजी स्कूल की आया के साथ गैंगरेप कर उसके प्राईवेट पार्ट के ऊपर तेजाब फेंक दिया है।

हवस की आग बुझाने के लिए 2 सफाईकर्मी हैवान बन गए, उसने महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके प्राईवेट पार्ट को भी तेजाब से जला दिया। तेजाब फेंके जाने से झुलसी महिला को जिला महिला हॉस्पिटल भेजा गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

वहीं इस हैवानियत का शिकार पीड़िता की का आरोप है कि उसके स्कूल के ही कर्मचारी साथी ने मिलकर उसे अगवा किया। इसके बाद दोनों ने मिलकर बाग में उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया।

बुरी तरह से झुलसी हुई महिला जब अपने घर पहुंची। तो परिवार वाले उसे लेकर थाने गए। इसके बाद इलाज के लिए उसे सीएचसी ले गए। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए सीएचसी से जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।

वहीं इस घटना के बाद पीड़ित और उसकी मां इलाके की पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रही है जबकि पुलिस के अनुसार आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और दूसरे की तलाश जारी है।

Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top