Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इलाहाबाद > बसपा नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या

बसपा नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या

 शिव कुमार मिश्र |  2017-10-04 05:22:21.0  |  दिल्ली

बसपा नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या

यूपी के इलाहाबाद में बसपा नेता राजेश यादव की सोमवार की देर रात कर्नलगंज इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. राजेश की हत्या के बाद यूनिवर्सिटी के छात्र और बसपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए और जमकर हंगामा किया. रोडवेज की बसों में आग लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज करके हालात को काबू में किया है.

जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता राजेश यादव अपने एक मित्र डॉक्टर मुकुल सिंह के साथ कार से इलाहाबाद के ताराचंद अस्पताल में किसी से मिलने गए थे. सोमवार की रात में करीब 2:30 बजे किसी से हॉस्टल के बाहर विवाद हो गया. इसी दौरान उनको गोली मार दी गई. गोली सीधे उनके पेट में लगी. वह गंभीर रूप से जख्मी हो कर गिर पड़े.
डॉक्टर मुकुल सिंह उनको आनन-फानन में राज नर्सिंग होम ले गए. वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही इलाहाबाद से लेकर भदोही तक हड़कंप मच गया. रात में ही राजेश के दोस्त, रिश्तेदार और पार्टी के नेता पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पुलिस के मुताबिक, बसपा नेता राजेश यादव की गाड़ी में कुछ खोखे मिले हैं. गाड़ी में पीछे से ईंट-पत्थर भी मारे गए हैं. इस मामले में केस दर्ज करके हत्यारों तलाश की जा रही है. बताते चलें कि राजेश ने 2017 में भदोही की ज्ञानपुर विधानसभा से माफिया और विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top