Archived

यूपी में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने फूंकी बस

Arun Mishra
3 Oct 2017 5:38 AM GMT
यूपी में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने फूंकी बस
x
विधानसभा चुनाव 2017 में बसपा उम्मीदवार रहे राजेश यादव की सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इलाहाबाद : विधानसभा चुनाव 2017 में बसपा उम्मीदवार रहे राजेश यादव की सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने भदोही की ज्ञानपुर सीट से चुनाव लड़ा था। घटना के वक्त वे अपनी कार से इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ताराचंद हॉस्टल गए थे।

राजेश के फ्रेंड डॉ. मुकुल सिंह उनके साथ थे। उधर, इस घटना से गुस्साए राजेश के सपोर्टर्स ने इंडियन प्रेस चौराहे और पन्नालाल रोड पर हंगामा किया। एक बस में आग लगा दी।

बसपा नेता राजेश कुमार यादव की फाइल फोटो


मृतक राजेश यादव के समर्थकों ने रोडवेज की एक बस को आग के हवाले किया है। इलाहाबाद में इस हत्या के बाद माहौल काफी तनावपूर्ण बन गया है। समर्थकों ने पुलिस पर पथराव किया।
एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया, "कर्नलगंज पुलिस आसपास के चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। झगड़ा किससे और क्यों हुआ, अभी ये साफ नहीं है। परिवार के लोग कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है, पुलिस जांच कर रही है। एसपी सिटी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि राजेश की कार से गोली के कुछ खाली खोखे मिले हैं। कार पर ईंट-पत्थर मारने के निशान भी हैं।
पुलिस को दिए बयान में डॉ. मुकुल ने कहा, "ताराचंद हॉस्टल के बाहर रात करीब 2:30 बजे कुछ लोगों का राजेश से विवाद हो गया था, जिसके बाद उन्हें गोली मार दी गई। गोली पेट में लगी। उनकी कार में तोड़फोड़ भी की गई। मैं कार से उन्हें अपनी क्लीनिक ले आया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि राजेश होस्टल में किसी से मिलने गए थे।

Next Story