Archived

जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद भी कंपनी कर रही मनमानी

जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद भी कंपनी कर रही मनमानी
x

इलाहाबाद ,( नावेद खान ): जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद भी कंपनी कर रही मनमानी. बता दे कि बांरा पावर प्लांट से प्रभावित किसान और मजदूर विगत कई वर्षों से कंपनी से अपनीं मांगों को लेकर आंदोलनरत है.




19 मार्च 2018 से 21 मार्च 2018 तक किसानों ने कंपनी के के खिलाफ धरना दिया. धरने से प्रभावित होकर एसएसपी इलाहाबाद मौके पर आए और उन्होंने DM के समक्ष वार्ता कराने का आश्वासन दिया. 22 मार्च 2018 को जिलाधिकारी इलाहाबाद ,एसएसपी , उपजिलाधिकारी ,अपर जिलाधिकारी , किसान नेता तथा उक्त कंपनी के आला अधिकारियों के बीच बैठक हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया कि खान सेमरा गेट को तत्काल प्रभाव से खोला जाए तथा सीमेंट प्लांट को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए.
अब 25 मार्च तक न तो किसी बिंदुओं पर काम हुआ ना तो सीमेंट प्लांट बंद हुआ ना तो खान सेमरा गेट खुला. किसानों की माने तो उनका कहना है कि बैठक के बाद सीमेंट प्लांट का काम और तेजी से शुरू कर दिया गया है कुछ मजदूरों ने बताया कि इस समय चौबीसों घंटे सीमेंट प्लांट में काम चल रहा है. अब किसान थक हार कर आज 25 मार्च 2018 को एक सभा करके यह निर्णय लिया कि यदि प्रशासन और प्रयागराज पावर जनरेशन कंपनी उक्त मांगों को नहीं मानती है तो हम लोग 15 दिन बाद अनिश्चितकालीन धरना रखेंगे लोगों ने बताया कि उप जिलाधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक जिलाधिकारी का लेटर नहीं आया है जब आएगा तब कार्यवाही होगी.

Next Story