Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इलाहाबाद > फिल्म उद्योग में निवेश करने वाले ठगी का पर्दाफाश, UP से ऐसे पकड़ा गया गिरोह

फिल्म उद्योग में निवेश करने वाले ठगी का पर्दाफाश, UP से ऐसे पकड़ा गया गिरोह

एसटीएफ ने अभियुक्त के पास से एक पीसी सेट, 3 मोबाइल फोन, एक जी.ओ. नेट सेटर, विभिन्न बैंकों के चेक, एक लैपटाप,5 मोहरें और अनारा गुप्ता, नरेश शर्मा, प्रदीप शर्मा आदि के व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट बरामद किए हैं।

 SCN Team |  2017-12-02 09:55:29.0  |  इलाहाबाद

फिल्म उद्योग में निवेश करने वाले ठगी का पर्दाफाश, UP से ऐसे पकड़ा गया गिरोह

इलाहाबाद: यूपी एसटीएफ ने फिल्म उद्योग में निवेश करने के नाम पर 200 करोड़ रुपए ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। एसटीएफ ने अभियुक्त के पास से एक पीसी सेट, 3 मोबाइल फोन, एक जी.ओ. नेट सेटर, विभिन्न बैंकों के चेक, एक लैपटाप,5 मोहरें और अनारा गुप्ता, नरेश शर्मा, प्रदीप शर्मा आदि के व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट बरामद किए हैं।

सेमिनार में कंपनी की निदेशक अनारा गुप्ता भी मौजूद थी। एम्परर मीडिया के निदेशकों के कहने पर मोहम्मद असीर ने ओम प्रकाश को अपना साझेदार बनाया और कंपनी की वेबसाइट पर उसकी एक मेल आईडी बनाकर लोगों को इस उपक्रम से जोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया। ओम प्रकाश ने लोगों का पैसा लखनऊ के इंदिरा नगर स्थित बैंक आफ इंडिया में कंपनी के खाते में जमा कराया। ओम प्रकाश ने एसटीएफ टीम को जानकारी दी कि इस कंपनी का विस्तार उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों के विभिन्न जिलों में किया गया है। इससे लगभग 45 हजार लोग जुड़े हैं। 150-200 करोड़ रुपए कंपनी के विभिन्न खातों में जमा किए गए हैं।
अजय देवगन की नई फिल्म दिलवाले पार्ट 2 बन रही है, जिसमें इस प्रोडक्शन कंपनी ने 33 करोड़ रुपए इनवेस्ट किए हैं। लिहाजा जो लोग पैसा इनवेस्ट करेंगे उन्हें फिल्म लांच होने के बाद होने वाले फायदे में से हिस्सा मिलेगा। इस प्रोडक्शन हाउस का नाम एंपरर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड रखा गया था। शुक्रवार रात लखनऊ के विभूति खंड थाने में भी अनारा गुप्ता समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। सबसे रोचक यह है कि लोगों से सारा पैसा ऑनलाइन जमा करवाकर यह फर्जीवाड़ा किया गया है। गौरतलब है कि अजय देवगन इन दिनों लखनऊ में फिल्म रेड की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि अजय देवगन के स्टाफ ने इस संबंध में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया है।

Tags:    
SCN Team

SCN Team

Never Give Up..


Share it
Top