Archived

योगी के मंत्री का दावा, अर्धकुंभ से पहले शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण कार्य

आनंद शुक्ल
29 Sep 2017 7:29 AM GMT
योगी के मंत्री का दावा, अर्धकुंभ से पहले शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण कार्य
x
योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राम मंदिर को लेकर बड़ा दावा किया है। दावा गुरुवार को इलाहाबाद में विश्व हिन्दू परिषद के दफ्तर में हुए एक कार्यक्रम में किया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमेशा से बीजेपी के एजेंडे में रहा है और पार्टी कभी उससे पीछे नहीं हटी है।

इलाहाबाद: यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि 2019 से पहले राम मंदिर बन जाएगा। उन्होंने कहा है कि परिस्थितियां बदल रही है और राम मंदिर को लेकर लोगों की सोच भी बदल रही है। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राम मंदिर को लेकर बड़ा दावा किया है। सिद्धार्थनाथ सिंह के मुताबिक इलाहाबाद में लगने वाले अर्द्धकुंभ मेले से पहले अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा।

सिद्धार्थनाथ ने अपने दावे को आधार देने के लिए स्वामी ब्रह्म योगानंद की भविष्यवाणी का भी सहारा लिया। उनके मुताबिक़ स्वामी योगानंद ने नरेंद्र मोदी के पीएम बनने समेत जो भी भविष्यवाणियां की हैं, वह सभी सच साबित हुई हैं। स्वामी ने कई साल पहले यह भविष्यवाणी की थी कि साल 2019 से पहले ही भव्य राम मंदिर के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा।
सिद्धार्थनाथ सिंह ने मंदिर निर्माण शुरू होने का यह दावा गुरुवार को इलाहाबाद में विश्व हिन्दू परिषद के दफ्तर में हुए एक कार्यक्रम में किया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमेशा से बीजेपी के एजेंडे में रहा है और पार्टी कभी उससे पीछे नहीं हटी है।

Next Story