Archived

शंकरगढ़ पुलिस को भारी सफलता, 10 वर्षो के इतिहास में पहली बार इतना बड़ा अवैध शराब का जखीरा किया बरामद

शंकरगढ़ पुलिस को भारी सफलता, 10 वर्षो के इतिहास में पहली बार  इतना बड़ा अवैध शराब का जखीरा किया बरामद
x
इलाहबाद: शंकरगढ़ पुलिस को मुखविर के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर छपेमारी कर 5010 लिटर शराब जब्त करके शराब माफियाओ की कमर तोड़ दी साथ में दो अभियुक्तों के साथ एक ट्रेक्टर को भी सीज किया.

सूचना के आधार पर अवैध रूप से बाँदा रोड पर स्थिति गाढ़ा कटरा गांव के एक खेत में अवैध रूप से शराब तैयार कर इकठ्ठा की गई है; इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने उपनिरीक्षक उपेंद्र सिंह , जगनारायण सिंह के साथ मय फ़ोर्स के साथ विनोद उर्फ़ कल्लू के खेत में छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब और की ट्राली में भी कुछ पेटियां अवैध शराब के साथ टेक्टर बरामद किया. विजय कुमार सिंह ने बताया की खेत के चारो तरफ बिजली का करंट वाले तारों से घेरा गया था जिससे वहां तक कोई पहुँच ना सके. पूरी छापे मारी में 4500 शीशी निर्मित शराब अंग्रेजी व 250 खाली शीशी तथा भारी मात्रा में कई ब्रांड के नकली रैपर बरामद किया.

इस कार्यवाही में मनीष पुत्र बसंत सिंह निवासी चौखड़ा थाना जनेह को मौके से किया गिरफ्तार .पुलिस ने विनोद सहित तीन लोगो के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया. इसी कड़ी शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के करियाखुर्द गांव में उपनिरीक्षक मनोज कुमार और सिपाहियों के साथ छापेमारी में एक खलियान में मध्य प्रदेश निर्मित लगभग 750 शीशी देशी अवैध शराब बरामत करके अमरजीत सिंह को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज किया! पुलिस की इस कार्यवाही से शराब माफियाओ की कमर टूट गई.

इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया की इसी तरह कार्यवाही चलती रहेगी अवैध शराब बंद करके रहूँगा. 10 वर्षो में इतना बड़ा जखीरा पहली बार पकड़ा गया है. शराब माफियाओ में दहशत का माहौल और मचा हड़कंप.
Next Story